loader

रजनी-अक्षय की 2.0 ने पहले ही दिन तोड़े सारे रिकॉर्ड

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फ़िल्म 2.0 ने पहले ही दिन बॉक्‍स ऑफ़िस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। कहा जा रहा है कि फ़िल्म ने रिलीज़ के पहले ही दिन लागत का लगभग 80 फ़ीसदी पैसा कमा लिया है। ऐसी ख़बरें हैं कि फ़िल्म ने म्यूज़िक और टेक्निकल राइट्स के साथ तमिल और हिंदी और अन्य भाषाओं की प्री बुकिंग से लगभग 500 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फ़िल्म का बजट 600 करोड़ है और यह भारतीय सिनेमा की सबसे महँगी फ़िल्म है।
rajinikanth akshay kumar starer film 2.0 break records in earnings - Satya Hindi

2D, 3D फ़ार्मैट में हुई रिलीज़

फ़िल्म का डायरेक्‍शन एस. शंकर ने किया है और यह साइंस फ़िक्शन फ़िल्म है। फ़िल्म को 2डी और 3डी फ़ार्मेट दोनों में रिलीज़ किया गया है। यह पहली ऐसी फ़िल्म है जिसे पूरी तरह 3डी में शूट किया गया है। देशभर में फ़िल्म को साढ़े 6 हजार से ज़्यादा और दुनिया भर में 10,600 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज़ किया गया है। 2.0 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ किया गया है।इससे पहले मुंबई में रजनीकांत की इस फ़िल्म के फ़र्स्ट-डे-फ़र्स्ट-शो को देखने के लिए लोग रात भर सिनेमाघर के बाहर खड़े रहे। फ़ैंस ने ढोल-नगाड़े के साथ फ़िल्म का स्वागत किया। 

12,000 वेबसाइट्स को किया ब्लॉक

फ़िल्म को ऑनलाइन लीक होने से बचाने के लिए मद्रास हाईकोर्ट ने भी सख़्त क़दम उठाया है। कोर्ट ने बुधवार को 37 इंटरनेट सर्विस प्रवाइडर्स को 12,000 वेबसाइट्स को ब्लॉक करने का आदेश दिया है। यह ऐसी वेबसाइट्स हैं जिन पर तमिल फ़िल्मों का पाइरेटेड वर्ज़न दिखाया जाता है।
सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

'सत्य हिन्दी'
की ताक़त बनिए


गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

सिनेमा से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें