loader
प्रियंका गांधी रविवार को कर्नाटक की चुनावी रैली में।

मोदी जी के पास जनता की समस्याओं की नहीं, गालियों की लिस्ट हैः प्रियंका

पीएम मोदी के 91 गालियों वाले बयान पर कांग्रेस की ओर से आज रविवार को जोरदार हमला बोला गया। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज कर्नाटक की चुनावी रैली में कहा कि पहली बार ऐसा प्रधानमंत्री देखा जिसके हाथ में जनता की समस्याओं की लिस्ट नहीं है बल्कि गालियों की लिस्ट है। 

पीएम मोदी ने कर्नाटक की रैली में कल कहा था कि कांग्रेस के नेताओं ने उन्हें 91 बार गाली दी। इस पर प्रियंका गांधी ने रविवार को जामखंडी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, अगर कांग्रेस भाजपा द्वारा दी गई गालियों की सूची बनाना शुरू कर दे, तो कई किताबें लिखना पड़ेंगी।
ताजा ख़बरें
प्रियंका ने कहा कि पहली बार मैं एक ऐसे प्रधानमंत्री को देख रही हूं जो जनता के सामने रोता है कि उसे गाली दी जा रही है। वह आपके दुखों को सुनने के बजाय अपना दुख व्यक्त करता है। और उनके कार्यालय में किसी ने एक सूची बनाई है - आपकी (जनता की) समस्याओं की नहीं। किसी ने प्रधानमंत्री को कितनी बार गाली दी है, इसकी सूची बनाई है। कम से कम आपने इसे एक पेज में लिख तो लिया है। अगर हम लोग मेरे परिवार को दी गई गालियों को गिनने लगें, तो वो किताब बन जाएगी।  
प्रियंका ने मोदी को ललकारते हुए कहा कि हिम्मत करो मोदीजी, मेरे भाई से सीखो। जो कहता है गाली तो क्या मैं देश के लिए गोली खाने को तैयार हूं। घबराओ मत मोदी जी। यह सार्वजनिक जीवन है, सब सहना पड़ता है।

इससे पहले प्रियंका गांधी ने रविवार को ही बेलागवी में चुनावी रैली को संबोधित किया। प्रियंका ने बेलगावी में कहा कि भाजपा ने केवल जनता को धोखा दिया है। भाजपा "लोगों को मुख्य मुद्दों से भटकाने" का प्रयास कर रही है।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, भाजपा ने सभी स्तरों पर जनता को धोखा दिया है। पार्टी जनता को मुख्य मुद्दों से भटकाने की कोशिश कर रही है। बेरोजगारी पर कोई बात नहीं, किसी विकास कार्य का जिक्र नहीं। उनके पास यही मुद्दा है कि उन्हें कितनी बार गालियां दी गईं।

प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस जनता को असल मुद्दों से नहीं भटकाएगी. यह चुनाव जनता को अपना नेता चुनने के लिए है। वे अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें लूट लिया गया है और उन्हें अब बदलाव की जरूरत है।

कर्नाटक से और खबरें

बहरहाल, कर्नाटक की चुनावी लड़ाई उग्र होती जा रही है। भाजपा और कांग्रेस में जबरदस्त वाकयुद्ध चल रहा है। जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी और सोनिया गांधी के नामों को घसीटा गया है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी की तुलना सांप से की और बाद में कहा कि यह मजाक किसी एक व्यक्ति के लिए नहीं, बल्कि बीजेपी की विचारधारा के लिए था। बीजेपी विधायक बासनगौड़ा यतनाल ने जवाब में सोनिया गांधी को 'विषकन्या' कहा।

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

कर्नाटक से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें