loader

मुंबई के पॉश इलाके कांदिवली में फायरिंग, एक की मौत, तीन घायल

मुंबई के कांदिवली इलाके में बीती रात फायरिंग की घटना सामने आई है जिसमें दो बाइक सवार युवकों ने 4 युवकों पर फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को पास के ही शताब्दी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। 

पुलिस का कहना है कि फायरिंग करने वाले युवक और घायल लोग सभी एक ही इलाके में रहते हैं और आपसी रंजिश की यह घटना बताई जा रही है। 

फायरिंग की इस घटना से इलाके में तनाव है और भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

ताज़ा ख़बरें

मुंबई के कांदिवली इलाके में शुक्रवार देर रात उस समय सनसनी फैल गई जब पॉश इलाके में दो बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। इलाके में जैसे ही गोलियों की आवाज हुई वैसे ही लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकलकर देखने लगे। जिस समय गोलीबारी को अंजाम दिया गया उस समय सड़क पर राहगीर भी थे। 

बताया जा रहा है कि इन बाइक सवार युवकों ने चार लोगों को निशाना बनाया था जिसमें एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि दही हांडी के मौके पर इन सभी युवकों में आपस में झगड़ा हो गया था जिसके चलते आरोपियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है।
पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिस जगह पर फायरिंग की घटना हुई है, उसके पास की एक बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड का कहना है कि शुक्रवार रात करीब 12:15 बजे जैसे ही फायरिंग हुई तो उन्होंने सोचा कि शायद किसी ने पटाखा चलाया है। 

लेकिन जब बाहर आकर देखा तो घायल लोग सड़क पर पड़े थे। सूत्रों का कहना है कि सोनू पासवान नाम के आरोपी ने फायरिंग की है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि 2 लोग बाइक पर बैठ कर आए थे। उस दौरान वहां से 4 लोग पैदल जा रहे थे, बाइक सवारों ने उन पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। करीब 4 राउंड फायरिंग हुई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए। गोली चलाने वाले बाइक सवार मौके से फरार हो गए। 

महाराष्ट्र से और खबरें

मुंबई पुलिस के डीसीपी विशाल ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है और इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिरकार इस घटना को अंजाम देने के पीछे की वजह क्या थी। 

विशाल ठाकुर का कहना है कि पुलिस घायलों के बयान दर्ज कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जिन युवकों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है कहीं उनका कोई आपराधिक रिकॉर्ड तो नहीं है।

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
सोमदत्त शर्मा
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

महाराष्ट्र से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें