loader

बॉलीवुड: ड्रग्स मामले में दीपिका से पूछताछ, प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद गिरफ़्तार

फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला घूमते हुए अब बॉलीवुड में ड्रग्स की जांच पर आकर टिक गया है। शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने करण जौहर की कंपनी धर्मा एंटरटेनमेंट के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को गिरफ़्तार कर लिया है। क्षितिज को शुक्रवार को हिरासत में लिया गया था और एनसीबी उनसे पूछताछ कर रही थी। एनसीबी की ओर से दीपिका को पूछताछ के लिए बुलाया गया और शनिवार यानी 26 सितंबर को उनसे पूछताछ की गई। माना जा रहा है कि उनसे ड्रग्स चैट को लेकर ही पूछताछ की गई और पूछा गया कि क्या यह चैट उन्होंने ही की है। 

कुछ दिन पहले जब एनसीबी को जांच के दौरान दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच हुई चैटिंग मिली, तब से चैनलों पर रिया चक्रवर्ती की जगह दीपिका ने ले ली है। 

ताज़ा ख़बरें

ख़बरों के मुताबिक़, एनसीबी ने दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की है। इसके अलावा श्रद्धा कपूर और सारा अली खान भी एनसीबी के ऑफ़िस पहुंची हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है। 

एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने फ़िल्म अदाकारा श्रद्धा कपूर और सारा अली ख़ान का नाम लिया था। एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ़्तार कर लिया है। 

‘डी’ और ‘के’ शब्द का इस्तेमाल 

एनसीबी को जांच के दौरान दीपिका और करिश्मा प्रकाश के बीच हुई जो चैटिंग मिली, उसमें ‘डी’ और ‘के’ शब्द का इस्तेमाल किया गया है और कहा जा रहा है कि ‘डी’ का मतलब दीपिका है और ‘के’ का मतलब करिश्मा। 

चैटिंग में ‘डी’ की ओर से पूछा जाता है कि क्या तुम्हारे पास माल है तो ‘के’ की ओर से जवाब आता है कि हां है लेकिन घर पर है और मैं बांद्रा में हूं। चैटिंग में आगे किसी अमित नाम के शख़्स का भी जिक्र है और गांजा और वीड का भी जिक्र होता है। चैटिंग मिलने के बाद करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुला लिया और यह मामला अब काफी हाई प्रोफ़ाइल होता जा रहा है। इसके अलावा सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी और पूर्व टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी पूछताछ की जा चुकी है। जया साहा से एनसीबी ने पूछा है कि क्या उनके पास इस बात की कोई जानकारी है कि क्या करिश्मा ने दीपिका के लिए ड्रग्स ख़रीदी थी। 

दीपिका से पूछताछ को लेकर देखिए, वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष की मशहूर वकील आभा सिंह से बातचीत। 

कुछ दिन पहले रिया के मोबाइल से एक पुराना वॉट्स ऐप चैट मिला था जिसके बाद यह दावा किया गया था कि रिया से लेकर सैमुअल मिरांडा और बाक़ी लोग सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदते थे। रिया इन दिनों न्यायिक हिरासत में हैं और 22 सितंबर को उनकी हिरासत को और 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया था। 

महाराष्ट्र से और ख़बरें

जेएनयू जाने पर हुआ था बवाल 

याद दिला दें कि इस साल जनवरी में दीपिका पादुकोण जब जेएनयू के छात्रों पर हुए हमले के बाद वहां चल रहे धरने में पहुंचीं थीं तो दक्षिणपंथी ट्रोल आर्मी से लेकर बीजेपी नेता और केंद्र सरकार के मंत्री तक उनके पीछे पड़ गये थे। दीपिका के पुराने वीडियो को निकालकर शेयर किया गया था और कहा गया था कि वह तो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की बात कह चुकी हैं। बीजेपी में अहम पदों पर बैठे कई नेताओं ने दीपिका को जेहादी, पाकिस्तान परस्त और टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थक बताया था। 

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

महाराष्ट्र से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें