loader

आईपीएल : प्रीति ज़िंटा ने क्यों कहा, यह टीम हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगी

हिन्दी फ़िल्म अभिनेत्री और पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा आईपीएल 2021 के पहले ही मैच में अपनी टीम की जीत पर इतनी खुश हुईं कि उन्होंने इस परफेक्ट मैच क़रार दिया। राजस्थान पर जीत के बाद प्रीति ने खुश होकर कहा कि उनकी टीम लोगों को हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगी। 

बता दें कि पंजाब किंग्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीज़न के अपने पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स के सामने थी,  पंजाब ने राजस्थान को चार रनों से हरा दिया। 

ख़ास ख़बरें

क्या कहा प्रीति ने?

इस मैच के दौरान टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा भी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद थीं। प्रीति जिंटा ने इस जीत के बाद ट्विटर पर लिखा कि यह टीम हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगी। उन्होंने ट्वीट किया, "वाह क्या गेम था! हमारा नया नाम है, नई जर्सी है, लेकिन साड्डा पंजाब गेम में हमें हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगा।" 

पंजाब की जीत

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीत कर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में छह विकेट पर 221 रन बनाए, लेकिन उसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 217 रन ही बना सकी। इस जीत पर प्रीति ने कहा, 

"क्या करें? हमारे लिए परफेक्ट गेम नहीं था, लेकिन अंत में एकदम परफेक्ट था। वाह केएल राहुल, दीपक हूडा और टीम के बाकी सभी खिलाड़ी।"


प्रीति ज़िंटा, को-ओनर, पंजाब किेग्स

सैमसन की सेंचुरी बेकार

राजस्थान रॉयल्स की ओर से कप्तान संजू सैमसन ने 119 रनों की पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

संजू सैमसन ने आईपीएल के पिछले सीज़न में यादगार पारी खेली थी। आईपीएल 2021 में सोमवार को भी सैमसन ने एक बार वही भूमिका निभाई। उन्होंने शतक तो जड़ दिया, लेकिन मैच की आखिरी गेंद पर आउट हो कर इतिहास दोहराने में नाकाम रहे। 

IPL 2021 : preity zinta on Punjab Kings win - Satya Hindi
इस पारी में 188.88 के स्ट्राइक रेट से 63 गेंदों पर 12 चौके और सात छक्कों की मदद से संजू ने 119 रन बनाए। लेकिन मैच की आखिरी गेंद पर जब जीत के लिए पाँच रन बनाने थे तो वे छक्का नहीं लगा सके और अर्शदीप सिंह की गेंद पर बाउंड्री पर दीपक हुड्डा के हाथों लपके गए। इसके साथ ही यह रोमांचक मैच पंजाब चार रनों से जीत गया।
सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

खेल से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें