loader

जूता कांड वाले बघेल-त्रिपाठी फिर आमने-सामने, ज़ोरदार हंगामा

संतकबीर नगर जिले में मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र के जगतगुरु शंकराचार्य इंटर कालेज में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय के आने से पहले शनिवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल किया। मेंहदावल के बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल और खलीलाबाद के बीजेपी विधायक दिग्विजय नारायण चौबे उर्फ जय चौबे के समर्थकों ने कुर्सियाँ तोड़ डालीं। दोनों के समर्थकों ने सांसद शरद त्रिपाठी और जिलाध्यक्ष सेतवान राय मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। बता दें कि सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच हुआ ‘जूता कांड’ ख़ासा चर्चित रहा था। 
बवाल के दौरान पुलिस ने लाठी भांजकर किसी तरह शांति बहाल की। हल्ले-गुल्ले के कारण प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय का कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा। गुस्साए समर्थकों ने जमकर बवाल काटा और कुर्सियाँ तोड़ दीं।
संबंधित ख़बरें
बीजेपी की ओर से विजय संकल्प साइबर योद्धा सम्मेलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाडेय को भी आना था। उनके आने से पहले मंच पर स्थानीय नेताओं का संबोधन चल रहा था। तभी अचानक कार्यक्रम में मौजूद बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने शरद त्रिपाठी मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। कार्यकर्ता मेंहदावल के विधायक राकेश सिंह बघेल और खलीलाबाद के विधायक दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ़ जय चौबे जिंदाबाद के भी नारे लगाने लगे।
उत्तर प्रदेश से और ख़बरें

‘जूता कांड’ से आए थे चर्चा में 

मार्च में जिला मुख्यालय पर जिला योजना समिति की बैठक में सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल के विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच शिलापट पर नाम न होने को लेकर ‘जूता कांड’ हुआ था। सांसद और विधायक के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। 

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

उत्तर प्रदेश से और खबरें

ख़ास ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें