loader

तिरुपति में चोरी, मंदिर से सोने के मुकुट ग़ायब

चोरों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा और तिरुपति के श्री गोविंदराज स्वामी मंदिर से शनिवार को तीन मुकुट चुरा लिए। इस मंदिर को तिरुपति के बड़े मंदिरों में गिना जाता है। तीनों ही मुकुटों में काफ़ी महंगे पत्थर लगे हुए हैं। इस संबंध में मंदिर के अधीक्षक श्री ज्ञान प्रकाश की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई गई है। बताया जा रहा है कि मंदिर में यह घटना शाम के वक़्त हुई जब श्रद्धालुओं को प्रसाद बाँटा जा रहा था। 
ये मुकुट भगवान मलयप्पा, श्रीदेवी और भूदेवी के थे। मलयप्पा के मुकुट का वजन 528 ग्राम, श्रीदेवी के मुकुट का वजन 408 ग्राम और भूदेवी के मुकुट का वजन 415 ग्राम था। इस संबंध में जाँच अधिकारियों का कहना है कि हम सभी सीसीटीवी फ़ुटेज की जाँच कर रहे हैं और उन सभी लोगों से भी पूछताछ की जाएगी जो उस दौरान मंदिर परिसर में मौजूद थे। बताया जाता है कि इस घटना से नाराज़ बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मंदिर के बाहर प्रदर्शन भी किया।
Satya Hindi Logo लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा! गोदी मीडिया के इस दौर में पत्रकारिता को राजनीति और कारपोरेट दबावों से मुक्त रखने के लिए 'सत्य हिन्दी' के साथ आइए। नीचे दी गयी कोई भी रक़म जो आप चुनना चाहें, उस पर क्लिक करें। यह पूरी तरह स्वैच्छिक है। आप द्वारा दी गयी राशि आपकी ओर से स्वैच्छिक सेवा शुल्क (Voluntary Service Fee) होगा, जिसकी जीएसटी रसीद हम आपको भेजेंगे।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

आंध्र प्रदेश से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें