loader

शादी, रिसेप्शन के बाद काम पर लौटेंगे दीपिका और रणवीर

after wedding and reception deepika and ranveer will focus on job - Satya Hindi
दीपिका और रणवीर रिसेप्शन पार्टी के बाद एक बार फिर काम पर फ़ोकस करेंगे। रणवीर सिंह फ़िल्म सिम्बा की प्रमोशन में जुटेंगे तो दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म की शुरुआत करेंगी।
after wedding and reception deepika and ranveer will focus on job - Satya Hindi
दीपिका, मेघना गुलजार की एसिड पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर बन रही फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म की शूटिंग मार्च, 2019 से शुरू हो सकती है। बता दें कि दीपिका ने इस साल जनवरी में आई उनकी फ़िल्म पद्मावत के बाद कोई फ़िल्म साइन नहीं की है।
after wedding and reception deepika and ranveer will focus on job - Satya Hindi
दीपिका-रणवीर ने इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में कोंकणी व सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी।
after wedding and reception deepika and ranveer will focus on job - Satya Hindi
दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन और शादी की तसवीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। रिसेप्शन में दीपिका गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आईं थी, वहीं, रणवीर ब्लैक शेरवानी में दिखे थे।
सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

'सत्य हिन्दी'
की ताक़त बनिए


गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

सिनेमा से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें