loader

बड़े पर्दे पर ज़ल्द दिखाई देंगी 'बिग बॉस' वाली हिना ख़ान

Hina Khan to make Bollywood debut soon - Satya Hindi
टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका का किरदार निभा रही ऐक्ट्रेस हिना ख़ान जल्द बॉलिवुड में एंट्री करने जा रही हैं।
Hina Khan to make Bollywood debut soon - Satya Hindi
ख़बरों के मुताबिक़ हिना फ़िल्म में काम करने के लिए तैयार हो गई हैं। बता दें कि फ़िल्म का सेट कश्मीर में लगेगा जिसमें 90 के दशक का माहौल दिखाया जाएगा।
Hina Khan to make Bollywood debut soon - Satya Hindi
ऐसी ख़बरें हैं कि इस फ़िल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी और इसमें हिना के अलावा फ़रीदा जलाल भी दिखाई देंगी।
Hina Khan to make Bollywood debut soon - Satya Hindi
हिना को फ़िट रहना बहुत पसंद हैं और उन्होंने जिम में पसीना बहाने की कई विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।
हाल ही में हिना अपने ब्वॉयफ़्रेंड रॅाकी जायसवाल के साथ मालदीव में घूमने गई थीं। जहाँ स्कूबा डाइविंग के दौरान इस कपल ने समुद्र के अंदर रोमांटिक डांस किया था।
सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

'सत्य हिन्दी'
की ताक़त बनिए


गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

सिनेमा से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें