loader

आख़िर क्यों सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, 'बस अब मेरी करा दो'?

कहते हैं ना शादी ऐसा लड्डू है जिसे जो खाए वह पछताए और जो न खाए वह भी पछताए। ऐसा ही कुछ हो रहा है अपनी हॉट अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा के साथ। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की फ़ोटोज़ देखकर सोनाक्षी ख़ुद को रोक नहीं पाईं और ऐसा लगता है कि वह शादी करने के लिए दीवानी हुई जा रही हैं।
Sonakshi sinha want to marry after watching Deepika  and Ranveer wedding image - Satya Hindi
दीपिका और रणवीर की शादी की फ़ोटो को लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं। दीपिका-रणवीर की इन्हीं फ़ोटोज़ को देखकर सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि हाय, नज़र न लगे बाबा और बेबी को...बस अब मेरी करा दो।
बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा बॉलिवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्हें फिट रहना बहुत पसंद हैं। सोनाक्षी का कहना है कि जब बात फिटनेस की आती है तो वह कोई समझौता नहीं करतीं। सोनाक्षी सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस से जुड़े फ़ोटो और विडियो शेयर करती रहती हैं।
अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर कहर ढाने वाली सोनाक्षी सिन्हा अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी मोटी दिखाई देती थीं। सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरुआत सलमान ख़ान की फिल्म दंबग से की थी।
Sonakshi sinha want to marry after watching Deepika  and Ranveer wedding image - Satya Hindi
बेहद बोल्ड अंदाज में सोनाक्षी सिन्हा। फोटो : इंस्टाग्राम
सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

'सत्य हिन्दी'
की ताक़त बनिए


गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

सिनेमा से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें