loader

तिहाड़ में सत्येंद्र जैन के मसाज वाले वीडियो पर बीजेपी हमलावर

आम आदमी पार्टी सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह तिहाड़ जेल में अपनी मसाज करा रहे हैं। बीजेपी ने इस वीडियो को लेकर आम आदमी पार्टी पर हमला बोल दिया है। बताना होगा कि सत्येंद्र जैन को इस साल जुलाई में ईडी ने गिरफ्तार कर लिया था और अब तक उन्हें जमानत नहीं मिल सकी है। 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सत्येंद्र जैन के पैरों की मालिश कर रहा है और वह बिस्तर पर लेटे हुए कुछ कागज पढ़ रहे हैं। 

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट कर कहा है कि सत्येंद्र जैन के लिए तिहाड़ जेल के सभी नियमों को कूड़ेदान में फेंक दिया गया है और उन्हें हेड मसाज और फुट मसाज सहित कई सुविधाएं दी जा रही हैं। 

ताज़ा ख़बरें
यहां बताना जरूरी होगा कि कुछ दिन पहले ही तिहाड़ जेल के अधीक्षक अजीत कुमार को निलंबित कर दिया गया था। उनके खिलाफ सुकेश चंद्रशेखर ने यह शिकायत की थी कि सत्येंद्र जैन को जेल में सुविधाएं दी जा रही हैं। इसके बाद दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना ने एक जांच कमेटी बनाई थी और उस कमेटी की सिफारिश के आधार पर तिहाड़ जेल के अधीक्षक को उनके पद से हटा दिया गया था। सुकेश चंद्रशेखर ठगी के मामले में तिहाड़ जेल में बंद है। 
दिल्ली से और खबरें

वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और आम आदमी पार्टी, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर ताबड़तोड़ हमले किए। गौरव भाटिया ने कहा कि सत्येंद्र जैन आज जेल में हैं, जेल की कड़ी सुरक्षा को भेदकर, सारे नियम कानूनों को ताक पर रख कर एक भ्रष्ट मंत्री को जेल में सारी सुविधाएं दी जा रही हैं। 

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के काले धन की जो तिजोरी है, उस तिजोरी का पासवर्ड सत्येंद्र जैन के पास है। आदेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी वाले कहते थे कि हम तो कट्टर ईमानदार हैं, लेकिन ये तो कट्टर भ्रष्टाचारी निकले। जेल में भी वसूली कंपनी चालू है, जेल के अंदर भी ये लोग भ्रष्टाचार कर रहे हैं। 

AAP Minister Satyendar Jain Gets Massages In Tihar Jail - Satya Hindi

बीजेपी की घटिया हरकत: सिसोदिया 

इस मामले में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर कहा है कि सत्येंद्र जैन के स्पाइन-इंजरी के दो ऑपरेशन हुए हैं। उनको डॉक्टर ने रेगुलर फ़िज़ियोथेरेपी बताई है। कोविड के बाद से उनके फेफड़ों में पैच है जो अभी ठीक नहीं हुआ है। 

मनीष सिसोदिया ने कहा कि सत्येंद्र जैन को झूठे मुकदमे में फंसा कर छह महीने से जेल में बंद करके रखा हुआ है। उन्होंने कहा कि आज बीजेपी इतनी घटिया हरकत पर उतर आई है कि किसी इंसान को उसकी बीमारी में दिए जा रहे इलाज की सीसीटीवी फुटेज को गलत तरीके से बाहर निकाल कर उसकी बीमारी का मजाक बना रही है। 

सिसोदिया ने कहा कि एमसीडी और गुजरात के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए जीतना मुश्किल हो रहा है इसलिए वह सत्येंद्र जैन की बीमारी का मजाक बनाकर जीतना चाहती है। उन्होंने कहा कि किसी इंसान की बीमारी का मजाक बनाकर चुनाव जीतने की कोशिश करना इससे घटिया कुछ नहीं हो सकता। 

AAP Minister Satyendar Jain Gets Massages In Tihar Jail - Satya Hindi

आम आदमी पार्टी पर हमले 

बताना होगा कि दिल्ली में नगर निगम के चुनाव के प्रचार के बीच बीजेपी आए दिन आम आदमी पार्टी पर ताबड़तोड़ हमले कर रही है। पिछले दिनों उसने आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी के रिश्तेदारों को एमसीडी चुनाव में टिकट के बदले पैसे लेने के आरोप में घेरा था। शुक्रवार को बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकेश गोयल का कथित स्टिंग वीडियो जारी किया था और इसके जरिए आरोप लगाया था कि मुकेश गोयल एक जूनियर इंजीनियर से रिश्वत मांग रहे हैं। 

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

दिल्ली से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें