loader

दिल्ली: अपहरण के बाद युवती का गैंगरेप, मुंह काला कर घुमाया

दिल्ली में गणतंत्र दिवस वाले दिन 20 साल की युवती का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने मामले में चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अभियुक्तों ने इस घटना को युवती से व्यक्तिगत दुश्मनी के चलते अंजाम दिया है। 

यही नहीं युवती के बाल काट दिए गए, उसके गले में जूतों की माला डालकर और मुंह कालाकर उसे गलियों में घुमाया गया और इस दौरान स्थानीय लोग इस पूरे तमाशे में शामिल रहे। यह घटना विवेक विहार इलाके में हुई है। 

युवती के बारे में बताया गया है कि वह विवाहित है और उसका एक बच्चा भी है। पड़ोस में रहने वाला एक युवक लगातार युवती का पीछा कर रहा था और बीते साल नवंबर में उसने आत्महत्या कर ली थी। 

ताज़ा ख़बरें
इस युवक के परिजनों का कहना था कि युवती की वजह से युवक ने आत्महत्या की है। युवती की बहन ने पुलिस को वारदात के बारे में जानकारी दी।
दिल्ली से और खबरें

हालांकि पुलिस ने गैंगरेप की घटना से इनकार किया है। शाहदरा के डीसीपी ने कहा कि बुधवार को दिन में 1 बजे इस घटना के बारे में पीसीआर पर कॉल की गई। तुरंत पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि कई लोग एक युवती को गली में घुमा रहे हैं और उसे पीट रहे हैं। उसके मुंह पर कालिख भी पोती हुई थी। 

पुलिस अफसर ने कहा कि पुलिस ने उसे बचाया और थाने लेकर आई। उसके परिजनों से संपर्क किया गया। परिजनों ने बताया कि उसका घर से ही अपहरण कर लिया गया था। डीसीपी ने कहा कि यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की सघनता से जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि युवती की काउंसलिंग की जा रही है और उसे हर संभव जरूरी मदद भी दी जा रही है।

युवती से मिलीं स्वाति मालीवाल

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने घटना के बारे में पता चलने पर युवती से मुलाकात की है और इस मामले में दिल्ली पुलिस को नोटिस भी जारी किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना पर ट्वीट कर कहा है कि अपराधियों की इतनी हिम्मत कैसे हो गई।

युवती को गलियों में भीड़ के साथ घुमाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है इसमें सारी महिलाएं हैं और इनमें से कुछ युवती को थप्पड़ मार रही हैं और बाकी लोग तालियां बजा रहे हैं। 

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

दिल्ली से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें