loader

सोनाली फोगाट: क्लब का मालिक सहित 4 गिरफ्तार, ड्रग्स बरामद 

टिक टॉक स्टार और हरियाणा बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने एक स्थानीय क्लब के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही एक ड्रग पेडलर की भी गिरफ्तारी हुई है। इस मामले में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने क्लब के वॉशरूम से ड्रग्स भी बरामद की है। सोनाली ने इस रेस्तरां-कम-नाइट क्लब में पार्टी की थी।

इससे पहले पुलिस ने इस मामले में सोनाली के दो सहयोगियों सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी को गिरफ्तार किया था। सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने बुधवार को अंजुना पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में इन दोनों के नाम लिखे थे। सांगवान और वासी 22 अगस्त को फोगाट के साथ गोवा पहुंचे थे।

गोवा पुलिस ने शुक्रवार को कहा था कि सोनाली फोगाट को मौत से पहले जहरीला केमिकल दिया गया था। गोवा पुलिस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया था कि सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान थे। शुक्रवार शाम को गमगीन माहौल में सोनाली का अंतिम संस्कार कर दिया गया था। 

ताज़ा ख़बरें

गोवा पुलिस ने कहा है कि क्लब के मालिक को इसलिए गिरफ्तार किया गया है क्योंकि क्लब से ड्रग्स बरामद हुई है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि सोनाली फोगाट को आखिर क्या पिलाया गया। पुलिस ने कहा कि लैब की रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि यह ड्रग्स किस तरह की है। 

सोमवार को जब सोनाली फोगाट की मौत हुई थी तो पहले यह जानकारी सामने आई कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है लेकिन गोवा पुलिस की जांच में इसके पीछे कुछ और कहानी दिख रही है। 

Sonali Phogat death Goa club owner arrested  - Satya Hindi

साजिश की आशंका

सोनाली फोगाट की बहनों ने मीडिया चैनलों से बातचीत में कहा है कि उन्हें सोनाली की मौत के पीछे साजिश लग रही है। उन्होंने कहा कि आखिर सोनाली फोगाट को दिल का दौरा क्यों पड़ेगा। उन्होंने कहा था कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। 

बहनों ने कहा कि सोनाली ने एक-दो दिन पहले मां को बताया था कि खाना खाने के बाद उन्हें कुछ परेशानी होती है और लग रहा है कि उनके खिलाफ कोई साजिश हो रही है। सोनाली ने बताया था कि खाना खाने के बाद उनके हाथ-पांव सुन्न हो जाते हैं और शरीर उनका साथ छोड़ रहा है। दिसंबर, 2016 में सोनाली के पति की भी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी और उस वक्त सोनाली मुंबई में थीं। 

गोवा से और खबरें

कौन थीं सोनाली फोगाट?

सोनाली की इच्छा अभिनेत्री बनने की थी उन्होंने अपना टेलीविजन करियर दूरदर्शन के लिए हरियाणवी एंकर के तौर पर शुरू किया था। उन्होंने ज़ी टीवी के पॉपुलर धारावाहिक अम्मा में काम किया था जिसमें उन्होंने नवाब शाह की पत्नी का रोल अदा किया था। यह धारावाहिक भारत-पाकिस्तान के विभाजन पर आधारित था। 

बीजेपी के लिए काम करते हुए सोनाली ने झारखंड और मध्य प्रदेश में पार्टी के द्वारा दी गई जिम्मेदारियों को निभाया था। 

सरकारी अफसर को पीटा था

साल 2020 में सोनाली फोगाट ने एक सरकारी अफ़सर को सैंडल से पीट दिया था। पिटाई का यह वीडियो काफी वायरल हुआ था। फोगाट हिसार की बालसमंद मंडी में पहुंची थीं। फोगाट की मार्किट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह से बहस हुई और इसके बाद उन्होंने उसे सैंडल से पीट दिया था। 

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

गोवा से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें