loader
एक्टर राहुल सिप्लीगंज हैदराबाद पुलिस के प्रोग्राम में। आज रेव पार्टी से पकड़े गए।

नेता से लेकर अभिनेता के बेटे-बेटियां हैदराबाद रेव पार्टी से पकड़े गए

हैदराबाद में बंजारा हिल्स पर एक पांच सितारा होटल में रेव पार्टी का पुलिस टास्क फोर्स ने रविवार तड़के भंडाफोड़ किया। होटल के पब में चल रही रेव पार्टी से वीआईपी, एक्टर्स और नेताओं के बच्चों सहित लगभग 142 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इन लोगों के पास से कोकीन और वीड जैसी प्रतिबंधित ड्रग्स पाई गई। हिरासत में लिए गए लोगों में अभिनेता नागा बाबू की बेटी निहारिका कोनिडेला भी शामिल हैं, जो मेगास्टार चिरंजीवी की भतीजी हैं। नागा बाबू ने बाद में एक वीडियो जारी किया जिसमें कहा गया कि उनकी बेटी का ड्रग्स से कोई संबंध नहीं है। 
ताजा ख़बरें
गायक और बिग बॉस तेलुगु रियलिटी शो के तीसरे सीजन के विजेता राहुल सिप्लीगंज भी हिरासत में लिए गए लोगों में शामिल थे। उन्होंने 12 फरवरी को जब हैदराबाद पुलिस ने ड्रग्स के खिलाफ अभियान शुरू किया था, तब उन्होंने थीम सॉन्ग गाया था। पार्टी में अन्य लोगों में आंध्र प्रदेश के एक शीर्ष पुलिसकर्मी की बेटी और राज्य के एक तेलुगु देशम सांसद के बेटे भी शामिल थे। तेलंगाना के कांग्रेस नेता अंजन कुमार यादव ने कहा कि उनका बेटा जन्मदिन की पार्टी में गया था और हर तरह का झूठ फैलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शहर के सभी पब बंद होने चाहिए।

बंजारा हिल्स के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) शिव चंद्रा को हैदराबाद पुलिस के कमिश्नर सी.वी. आनंद ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है। उनकी जगह टास्क फोर्स से के. नागेश्वर राव को लिया गया है।
होटल का पब, जो कथित तौर पर तत्कालीन खम्मम जिले के एक पूर्व सांसद की बेटी के स्वामित्व में था, पार्टी में जाने वालों के बीच लोकप्रिय है।

देश से और खबरें

रैडिसन ब्लू होटल में यह छापेमारी ऐसे समय में हुई है जब पुलिस ने ड्रग्स के खिलाफ अपना अभियान तेज कर दिया है। इसके लिए एक नया हैदराबाद नारकोटिक्स एनफोर्समेंट विंग का गठन किया गया है जो ड्रग्स बेचने या उपभोग करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रहा है।

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

देश से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें