loader

हार के बाद रमन सिंह, ललथनहवला ने सौंपा इस्तीफ़ा

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में तसवीर अब साफ़ होने लगी है। मिज़ोरम में मिज़ो नेशनल फ़्रंट की सरकार बनने का रास्ता साफ़ हो चुका है। इसके अलावा तेलंगाना में टीआरएस को भी अच्छी सफलता मिली है। राजस्थान में वसुंधरा राजे सरकार, छत्तीसगढ़ में रमन सिंह सरकार को जनता ने बाहर का रास्ता दिखा दिया।
राजस्थान में जीत के बाद कांग्रेस नेता वेणुगोपाल ने कहा है कि बुधवार सुबह कांग्रेस विधायकों की बैठक होगी और सभी की राय ली जाएगी। कांग्रेस नेता ने कहा कि इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष को इस बारे में बता दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी के नियमों के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष ही इस मामले में अंतिम निर्णय लेंगे। 
चुनाव में जीत मिलने के बाद अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने मुलाकात की। राजस्थान में सीएम की कुर्सी पर इन दोनों नेताओं का दावा मजबूत है।
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में हार के बार सीएम डॉ. रमन सिंह ने राज्यपाल को इस्तीफ़ा सौंप दिया। 
दो सीटों से चुनाव हारने के बाद सीएम ललथनहवला ने कहा, 'मैं चुनाव परिणाम से बहुत निराश हूँ, मैंने इसकी उम्मीद नहीं की थी। मुझे लगता है कि मैंने जेडपीएम को कमजोर समझा।'।  ललथनहवला ने हारने के बाद राज्यपाल को इस्तीफ़ा सौंप दिया। 
Satya Hindi Logo लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा! गोदी मीडिया के इस दौर में पत्रकारिता को राजनीति और कारपोरेट दबावों से मुक्त रखने के लिए 'सत्य हिन्दी' के साथ आइए। नीचे दी गयी कोई भी रक़म जो आप चुनना चाहें, उस पर क्लिक करें। यह पूरी तरह स्वैच्छिक है। आप द्वारा दी गयी राशि आपकी ओर से स्वैच्छिक सेवा शुल्क (Voluntary Service Fee) होगा, जिसकी जीएसटी रसीद हम आपको भेजेंगे।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

देश से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें