loader

कर्नाटक: सोनिया पर एफ़आईआर, पीएम केयर्स फ़ंड को लेकर अफ़वाह फैलाने का आरोप

कर्नाटक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज की गई है। एफ़आईआर में आरोप लगाया गया है कि कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पीएम केयर्स फ़ंड को लेकर अफ़वाह फैलाने वाले और जनता को गुमराह करने वाले कुछ ट्वीट किए गए हैं। 

इस मामले में कर्नाटक के शिवामोगा के सागर इलाक़े के एडवोकेट के.वी. प्रवीण ने शिकायत दर्ज कराई है। प्रवीण ने कहा है कि कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से 11 मई को शाम 6 बजे के बाद ऐसे ट्वीट किए जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत सरकार के ख़िलाफ़ निराधार और झूठे आरोप लगाए गए हैं। 

ताज़ा ख़बरें

अंग्रेजी अख़बार ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ से बात करते हुए प्रवीण ने कहा, ‘इन ट्वीट में कहा गया है कि पीएम केयर्स फ़ंड देश के लोगों के कल्याण के काम नहीं आएगा। बजाय इसके, यह उनके व्यक्तिगत हितों जिसमें विदेशी दौरे भी शामिल हैं, के काम आएगा।’ यह एफ़आईआर गुरुवार को सागर टाउन पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। 

प्रवीण ने कहा कि जब पूरा देश कोरोना महामारी से लड़ने को लेकर सरकार को समर्थन देने की अपेक्षा कर रहा है, ऐसे समय में इस तरह के मैसेज नहीं दिए जाने चाहिए जो जनता के बीच में परेशानियां पैदा करते हैं। 

कर्नाटक से और ख़बरें
सागर टाउन पुलिस स्टेशन के इंचार्ज ने अख़बार से कहा, ‘शुरुआती शिकायत के आधार पर एफ़आईआर दर्ज कर ली गई है।’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल को चलाने वाले व्यक्ति के रूप में सोनिया गांधी का नाम पता चला है और इस मामले में जांच जारी है। 
Satya Hindi Logo सत्य हिंदी सदस्यता योजना जल्दी आने वाली है।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

कर्नाटक से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें