loader

कुमारस्वामी ने पहले कहा - बेरहमी से मारो, फिर पलटे

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी ने मीडिया में आई उन ख़बरों को ख़ारिज किया है जिनमें यह कहा गया था कि उन्होंने फ़ोन पर किसी को बेरहमी से मारने का आदेश दिया था। अपने बयान पर हंगामा बढ़ते देख कुमारस्वामी ने कहा कि यह आदेश उनका नहीं था। 

इससे पहले एक विडियो वायरल हुआ था। विडियो में सीएम कुमारस्वामी यह कहते हुए दिखते हैं, 'वह (जेडीएस नेता प्रकाश) बहुत अच्छा आदमी था। मैं नहीं जानता कि उन लोगों ने उसे क्यों मारा। शूटआउट में उन्हें (आरोपियों को) बेदर्दी से मार दो। कोई परेशानी नहीं है।' 

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कुमारस्वामी ने कहा ‘ यह मेरा आदेश नहीं था और मैं उस समय भावुक हो गया था। जेल से दो दिन पहले ही जमानत पर बाहर आए लोगों ने जेडीएस नेता प्रकाश समेत दो लोगों की हत्या कर दी। वे लोग जमानत का दुरुपयोग कर रहे थे’। 

मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक़ जेडीएस नेता प्रकाश को हमलावरों ने सोमवार को गोली मार दी थी। उस समय वह वह कार से कहीं जा रहे थे।
Satya Hindi Logo जब मुख्यधारा का मीडिया देख कर न देखे, सुन कर न सुने, गोद में हो, लोभ में हो या किसी डर में, तब सत्य की लड़ाई के लिए क्या आप साथ आएँगे? स्वतंत्र पत्रकारिता को राजनीति और कारपोरेट दबावों से मुक्त रखने के लिए हमें केवल भारतीय नागरिकों से आर्थिक सहयोग की ज़रुरत है।
सहयोग राशि के लिए नीचे दिये बटनों में से किसी एक को क्लिक करें
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

कर्नाटक से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें