loader

कर्नाटक: बेटे ने पिता की हत्या कर शव के 32 टुकड़े किए, गिरफ्तार

दिल्ली में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड की तरह ही एक मामला कर्नाटक के बगलकोट से सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी और उसके शव के 32 टुकड़े कर दिए। पुलिस ने कहा है कि बेटे ने शव के टुकड़ों को एक बोरवेल में फेंक दिया था।

अभियुक्त का नाम विथाला कुलाली है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। उसके पिता का नाम परशुराम कुलाली था और उनकी उम्र 53 साल थी। 

एनडीटीवी के मुताबिक, विथाला ने इस घटना को 6 दिसंबर को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया है कि परशुराम अक्सर शराब पीता था और विथाला को गालियां देता था। परशुराम की पत्नी और उसका बड़ा बेटा उससे अलग रहते थे।

ताज़ा ख़बरें

एनडीटीवी के मुताबिक, विथाला अपने पिता की हरकतों से बहुत ज्यादा परेशान हो गया था और उसने उनकी हत्या करने की ठान ली थी। पुलिस ने बताया कि घटना वाले दिन परशुराम की विथाला के साथ बहस हुई और इसके बाद विथाला ने रॉड मार कर उनकी हत्या कर दी। 

गांव वालों को जब बोरवेल से बदबू आई तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने विथाला को सोमवार को गिरफ्तार किया और पूछताछ में उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। 

Vithala Kulali murdered his father Parashuram Kulali - Satya Hindi

श्रद्धा हत्याकांड

श्रद्धा हत्याकांड में गिरफ्तारी के बाद आफताब ने पुलिस को बताया था कि उसने श्रद्धा के शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया था और इन्हें रखने के लिए 300 लीटर का फ्रिज खरीदा था। 

बता दें कि 26 साल की श्रद्धा और 28 साल का आफताब लिव इन रिलेशनशिप में दिल्ली के छतरपुर इलाके में रहते थे। आफताब ने पुलिस को बताया है कि शव की बदबू अपार्टमेंट में ना फैले इसके लिए वह अगरबत्ती जलाता था। 

कर्नाटक से और खबरें

आजमगढ़ में भी ऐसी ही वारदात

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में भी पिछले महीने एक ऐसी ही वारदात हुई थी। जहां पर एक शख्स ने अपनी पूर्व प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके बाद उसके शव के 6 टुकड़े कर कुएं में फेंक दिए थे। इस घटना में अभियुक्त का नाम प्रिंस यादव था और उसका युवती के साथ 2 साल से प्रेम संबंध चल रहा था। युवती की इस साल फरवरी में शादी हुई थी और उस वक्त प्रिंस यादव विदेश में था। 

युवती की शादी से वह बेहद नाराज था इसलिए उसने घटना वाले दिन युवती को बुलाया और अपने एक रिश्तेदार की मदद से गन्ने के खेत में ले जाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव के 6 टुकड़े कर कुएं में फेंक दिए थे। 

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

कर्नाटक से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें