loader

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विकी कौशल को धमकी देने वाला अरेस्ट

फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ और उनके पति अभिनेता विकी कौशल को जान से मारने की धमकी देने वाले संघर्षशील एक्टर मनविन्दर सिंह को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वो लखनऊ का रहने वाला है। इससे पहले विकी कौशल ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में अज्ञात शख्स के खिलाफ धमकी देने का मामला दर्ज कराया था। विकी कौशल ने अपनी शिकायत में मुंबई पुलिस को बताया था कि कोई अज्ञात शख्स पिछले काफी समय से उन्हें और उनकी पत्नी कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकियां दे रहा था, जिसके बाद उन्होंने इस अज्ञात शख़्स के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने जिस शख्स को गिरफ्तार किया है, वो कैटरीना कैफ से शादी के सपने देख रहा था। वो पिछले कुछ महीने से सोशल मीडिया के जरिए कैटरीना और विकी को धमकियां दे रहा था। लखनऊ का रहने वाला यह आरोपी कैटरीना के फोटो को संपादित कर अपने साथ लगाता था। वीडियो भी एडिट कर डालता था। पुलिस ने सोशल मीडिया सर्विलांस के जरिए इसे गिरफ्तार किया है। ये शख्स लखनऊ से बहुत पहले फिल्मों में काम करने के लिए मुंबई आया था। लेकिन उसे बहुत सफलता नहीं मिली। उसने इंस्टाग्राम पर किंग आदित्य राजपूत के नाम से एकाउंट भी बना रखा था। जिसके जरिए वो कैटरीना और विकी कौशल को धमकियां देता था।
Arrest for threatening actress Katrina Kaif and Vicky Kaushal - Satya Hindi
कैटरीना के फोटो को एडिट करके आरोपी ने इंस्टाग्राम पर अपने साथ लगा दिया
सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी मिलने का मामला अभी थमा भी नहीं था कि यह मामला सामने आ गया। दरअसल विकी कौशल को पिछले कई दिनों से इंस्टाग्राम पर एक शख्स परेशान कर रहा था और उन्हें धमकी भरे और अश्लील मैसेज भेज रहा था। विकी कौशल ने उस शख्स को कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन जब वह शख्स अपनी आदतों से बाज नहीं आया तो फिर विकी कौशल ने पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया और मामला दर्ज कराया।
ताजा ख़बरें
अभिनेता विकी कौशल ने अपनी शिकायत में कहा है कि यह शख्स न सिर्फ उन्हें धमकी दे रहा था बल्कि फिल्म अभिनेत्री और उनकी पत्नी कटरीना कैफ को भी देख लेने की धमकी दे रहा था। सांताक्रुज पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस ने विकी कौशल की शिकायत पर इस शख्स के खिलाफ धारा 506 पार्ट 2 और 354 डी के साथ साथ आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है।  पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह शख्स क्या वाकई में अभिनेता विकी कौशल और कैटरीना कैफ को कोई नुकसान पहुंचाना चाहता था या नहीं। 
बता दें कि कुछ दिनों पहले एक चिट्ठी के जरिए फिल्म अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसी धमकी भरे खत को लेकर बीते शुक्रवार को सलमान खान ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर से भी मुलाकात की थी। 
महाराष्ट्र से और खबरें

माना जा रहा है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की कथित तौर पर हत्या करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही सलमान खान को धमकी दी थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान और उनके परिवार के लोगों की सुरक्षा बढ़ा दी थी।

हालांकि दिल्ली पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस ने मूसेवाला हत्याकांड के कई शूटर को गिरफ्तार किया था लेकिन अभी भी कुछ शूटर पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। पुलिस अभी भी मूसेवाला के शूटरों की खोजबीन में जुटी हुई है।

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
सोमदत्त शर्मा
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

महाराष्ट्र से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें