loader

श्रद्धा के मर्डर के बाद तनाव में था इसलिए तुनिषा से रिश्ता तोड़ा: शीजान

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में आरोपी और उसके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान ने कहा है कि वह श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद देश में बने माहौल की वजह से तनाव में आ गया था और इसलिए उसने तुनिषा के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक शीजान ने पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी दी। 

बताना होगा कि श्रद्धा वालकर की इस साल 18 मई को उसके लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने हत्या कर दी थी और उसके शव के टुकड़ों को दिल्ली में महरौली के जंगलों में फेंक दिया था। 

शीजान ने महाराष्ट्र पुलिस को बताया कि उसका अलग धर्म से होना और उन दोनों की उम्र में अंतर होने की वजह से भी उसने तुनिषा के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। शीजान की उम्र 28 साल की है जबकि तुनिषा 20 साल की थी। 

Tunisha Sharma suicide case accused Sheezan Khan - Satya Hindi

पूछताछ के दौरान शीजान ने पुलिस को यह भी बताया कि कुछ दिन पहले जब तुनिषा ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी तो उसने उसे बचाया था। 

बता दें कि तुनिषा शर्मा ने शनिवार को टीवी सीरियल के सेट पर ही मेकअप रूम में फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी थी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में तहकीकात करते हुए और तुनिषा की मां की शिकायत पर उसके एक्स बॉयफ्रेंड और सीरियल अलीबाबा के लीड एक्टर शीजान को गिरफ्तार कर लिया था।

मां ने कहा- सजा हो

इस बीच तुनिषा की मां ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि शीजान ने उनकी बेटी को धोखा दिया, उसके साथ रिश्ता बनाया, शादी का वादा किया और उसके बाद ब्रेकअप कर लिया। उन्होंने कहा है कि शीजान पहले से ही किसी और लड़की के साथ रिश्ते में था और बावजूद इसके उसने तुनिषा से रिश्ता बनाए रखा और तीन-चार महीने तक उसका इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि शीजान को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए और उसको छोड़ा नहीं जाना चाहिए। 

Tunisha Sharma suicide case accused Sheezan Khan - Satya Hindi

लव जिहाद का एंगल नहीं: पुलिस 

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता गिरीश महाजन ने पुलिस को आदेश दिया है कि पुलिस इस मामले में लव जिहाद के एंगल से भी जांच करे। मंत्री गिरीश महाजन के आदेश के बाद इस मामले की जांच में जुटे वालिव पुलिस स्टेशन के एसीपी चंद्रकांत जाधव का कहना है कि अभी तक तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में लव जिहाद या फिर कोई दूसरा एंगल सामने नहीं आया है।

एसीपी चंद्रकांत जाधव का कहना है कि पुलिस ने आरोपी शीजान खान और तुनिषा के फोन जब्त कर लिए हैं और उनकी जांच की जा रही है। जाधव का कहना है कि पुलिस साइबर एक्सपर्ट की मदद से मृतक और आरोपी के उन वॉट्सएप मैसेज को बैकअप कराने के लिए काम कर रही है जिन्हें कुछ दिन पहले ही डिलीट कर दिया गया था। 
महाराष्ट्र से और खबरें

तुनिषा शर्मा के एक रिश्तेदार ने पुलिस को बताया है कि आरोपी शीजान खान के तुनिषा शर्मा के साथ रिश्ते में होते हुए भी कई लड़कियों से संबंध थे। जब इस बात की जानकारी तुनिषा को हुई तो शीजान ने तुनिषा से संबंध तोड़ लिए। जिसके बाद तुनिषा डिप्रेशन में चली गई। 

तुनिषा शर्मा की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है जिसमें मौत का कारण दम घुटने से होना बताया गया है। 

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

महाराष्ट्र से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें