loader

तुनिषा को उर्दू सिखाता था शीज़ान, जल्द करने वाले थे शादी

फिल्म अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में जैसे-जैसे पुलिस की तफ्तीश आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। मुंबई पुलिस ने अब तुनिषा शर्मा की मां वनीता शर्मा और घरेलू सहायिका से पूछताछ की है जिसमें कई जानकारियां सामने आई हैं। 

तुनिषा की घरेलू सहायिका ने पुलिस को जानकारी दी है कि शीज़ान खान तुनिषा को उर्दू सिखा रहा था। इसके अलावा तुनिषा घर पर अक्सर बुर्का पहना करती थी। 

घरेलू सहायिका ने यह भी खुलासा किया है कि शीज़ान खान तुनिषा के घर चार-पांच दिन तक लगातार रुका करता था। पुलिस शीज़ान खान और तुनिषा शर्मा के मोबाइल फोन के व्हाट्सएप मैसेज की जांच कर रही है।

ताज़ा ख़बरें
तुनिषा शर्मा की मौत का मामला सुलझने की बजाय उलझता जा रहा है। वालिव पुलिस ने तुनिषा की मां वनीता शर्मा और घरेलू सहायिका से गुरुवार को पूछताछ की जिसमें दोनों ने कई खुलासे किए हैं। तुनिषा की घरेलू सहायिका ने पुलिस को बताया है कि शीज़ान खान से मिलने के बाद तुनिषा ने घर पर हिजाब पहनना शुरू कर दिया था। इसके अलावा जब भी शीज़ान तुनिषा के घर पर आता था तो वह उसे उर्दू सिखाया करता था। 

तुनिषा की घरेलू सहायिका ने पुलिस के सामने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि तुनिषा और शीजान के परिवार वालों में रजामंदी हो गई थी और बहुत जल्द दोनों शादी करने वाले थे लेकिन अचानक शीज़ान ने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया जिसके बाद वह काफी परेशान रहने लगी। 

घरेलू सहायिका ने पुलिस को बताया है कि ब्रेकअप के बाद तुनिषा कई कई घंटे तक लगातार रोती रहती थी जिससे उसे मानसिक तनाव होने लगा था। 

ड्रग्स लेने का आरोप 

पुलिस ने तुनिषा की मां वनीता शर्मा का भी बयान दर्ज किया है। वनीता ने वालिव पुलिस को बताया है कि तुनिषा के पर्सनल ड्राइवर ने उन्हें बताया था कि शीज़ान ड्रग्स लिया करता था। वनीता ने पुलिस को यह भी बताया कि जबसे शीज़ान तुनिषा की जिंदगी में आया था तब से उसकी लाइफस्टाइल ही बदल गई थी। तुनिषा की मां ने कहा कि उन्होंने ब्रेकअप के बाद शीज़ान खान से बात कर शादी करने के लिए कहा था लेकिन शीज़ान ने उनकी बात नहीं मानी। जिसका नतीजा यह रहा कि उनकी बेटी की मौत हो गई। 

वालिव पुलिस ने अभी तक कुल 21 लोगों के बयान दर्ज किए हैं जिनमें तुनिषा के मामा पवन शर्मा और दूसरे लोग भी शामिल हैं। पुलिस ने बीती रात मौका ए वारदात पर जाकर सीन रीक्रिएट किया ताकि पता लग सके कि आखिरकार तुनिषा शर्मा की मौत कैसे हुई। इसके अलावा पुलिस ने तुनिषा का आईफोन भी अनलॉक कर लिया है और अब पुलिस तुनिषा के व्हाट्सएप मैसेज की जानकारी इकट्ठा कर रही है। 

Tunisha Sharma suicide case Sheezan Khan - Satya Hindi

सीक्रेट गर्लफ्रेंड!

वालिव पुलिस स्टेशन के सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि शीज़ान के व्हाट्सएप चैट का भी पुलिस ने बैकअप ले लिया है जिनको कुछ दिनों पहले डिलीट कर दिया गया था। पुलिस के सूत्रों ने यह भी बताया है कि शीज़ान पिछले कई दिनों से एक लड़की के संपर्क में था और उससे लगातार व्हाट्सएप पर चैट कर रहा था। 

पुलिस को अंदेशा है कि जिस लड़की से शीज़ान चैट और बातचीत किया करता था वह लड़की उसकी सीक्रेट गर्लफ्रेंड हो सकती है। हालांकि पुलिस अभी इस बारे में खुलकर बात नहीं कर रही है। 

महाराष्ट्र से और खबरें

मां से मिले अठावले 

गुरुवार को केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने तुनिषा की मां वनीता से उनके घर पर जाकर मुलाकात की। रामदास अठावले ने सत्य हिंदी से बातचीत में कहा कि तुनिषा की मौत के बाद उनकी मां गहरे सदमे में है। अठावले ने कहा कि वनीता शर्मा चाहती हैं कि आरोपी शीज़ान खान को कड़ी से कड़ी सजा मिले और हम भी चाहते हैं कि आरोपी शीज़ान को फांसी की सजा हो। 

अठावले ने बताया कि वह इस मामले में महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री और गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस से बातचीत करेंगे और आरोपी शीज़ान को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की मांग करेंगे।

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
सोमदत्त शर्मा
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

महाराष्ट्र से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें