loader

संजय राउत की सलाह- प्रियंका वाराणसी से चुनाव लड़ें, मोदी हार जाएंगे

शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने सलाह दी है कि अगर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ती हैं, तो वह निश्चित रूप से जीत हासिल करेंगी। राउत ने कहा कि "वाराणसी के लोग प्रियंका गांधी को चाहते हैं। अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ती हैं तो वह निश्चित रूप से जीत हासिल करेंगी। भाजपा के लिए रायबरेली, वाराणसी और अमेठी की लड़ाई कठिन है।" 
शरद पवार और अजित पवार के बारे में उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिल सकते हैं तो शरद पवार और अजित पवार क्यों नहीं?
ताजा ख़बरें
शरद पवार और अजीत पवार की मुलाकात की अटकलों पर बात करते हुए, शिवसेना (यूबीटी) नेता ने कहा है, "अगर नवाज शरीफ और पीएम नरेंद्र मोदी मिल सकते हैं, तो शरद पवार और अजीत पवार क्यों नहीं? हमें मीडिया से पता चला है।" शरद पवार और अजित पवार की कल मुलाकात हुई, शरद पवार जल्द ही इस पर बोलेंगे। मुझे लगता है कि शरद पवार ने अजित पवार को इंडिया की बैठक के लिए आमंत्रित किया है।'' 
राउत ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र के दोनों डिप्टी सीएम भी इस मौजूदा सरकार से खुश नहीं हैं.उन्होंने कहा, "राजनीति में कुछ भी हो सकता है। अजित पवार, देवेन्द्र फड़णवीस और महाराष्ट्र की जनता इस मौजूदा सरकार से खुश नहीं है।"
राजनीति से और खबरें
रविवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार से अजित पवार के साथ 'गुप्त बैठक' के बारे में पूछा गया, जिस पर उन्होंने कहा कि जब बैठक किसी के आवास पर हुई तो वह गुप्त कैसे हो गई। उन्होंने कहा, "भतीजे से मिलने में क्या गलत है? यह कैसे गुप्त हो सकता है जब यह किसी के आवास पर आयोजित किया गया था। मैं वहां उनके आवास पर था।"

शरद पवार के भतीजे अजीत पवार आठ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) विधायकों के साथ हाल ही में भाजपा-शिवसेना (एकनाथ शिंदे) के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार में शामिल हो गए। बाद में अजित पवार ने एनसीपी के कई विधायकों का समर्थन मिलने का दावा किया।

इसके बाद उन्होंने राज्य के उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। महाराष्ट्र के दूसरे उपमुख्यमंत्री भाजपा के देवेन्द्र फड़णवीस हैं।

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

राजनीति से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें