loader

कांग्रेस ने ताला खुलवाया, कांग्रेस ही बनाएगी मंदिर : जोशी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. सी.पी. जोशी ने कहा है कि राजीव गाँधी ने राम मंदिर का ताला खुलवाया था और कांग्रेस का प्रधानमंत्री ही राम मंदिर बनवाएगा। जोशी के बयान के बाद राम मंदिर निर्माण को लेकर चल रही बहस में एक नया पहलू जु़ड़ गया है।
जोशी ने कहा कि बीजेपी को चुनाव आते ही भगवान राम याद आने लगते हैं। उनके मुताबिक़ बीजेपी राम मंदिर का निर्माण नहीं करा सकती और कांग्रेस का प्रधानमंत्री ही राम मंदिर बनवाएगा। बता दें कि 1986 में फ़ैज़ाबाद के ज़िला न्यायालय के आदेश के बाद बाबरी मसजिद का ताला खोला गया था। तब राजीव गाँधी देश के प्रधानमंत्री थे।
न्यूज18 राजस्थान की ओर से मंगलवार को जयपुर में आयोजित 'एजेंडा राजस्थान' कार्यक्रम में डॉ. जोशी ने यह बात कही। इस दौरान डॉ. जोशी ने कहा कि राजस्थान में जबरदस्त एंटी इन्कम्बेंसी है और इसे रोकना न ही वसुंधरा राजे और न ही नरेंद्र मोदी के बस की बात है।यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राम मंदिर का मुद्दा गरमाने की कोशिश में विहिप

'सत्य हिन्दी'
की ताक़त बनिए

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता प्रमाणपत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

राजस्थान से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें