loader

कश्मीर में अब किसी को कंकड़ उठाने की भी हिम्मत नहीं: अमित शाह 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने 10 अक्टूबर को हैदराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले लोग कहते थे कि धारा 370 को हाथ लगाओगे तो खून की नदियां बह जाएंगी। नदियां तो छोडिए कश्मीर में अब किसी की कंकड़ उठाने की भी हिम्मत नहीं है।  

उन्होंने हैदराबाद में केसीआर पर भी जमकर निशाना साधा। कहा कि मेरी केसीआर से विनती है कि अगर हिम्मत है तो अपने दोनों घोषणापत्रों को सार्वजनिक मंच पर एक बार पढ़ लें।
अमित शाह ने कहा कि केसीआर ने न अस्पतालों में भर्तियां की, न ही यूनिवर्सिटी में। युवाओं को नौकरी देने के वादे में केसीआर सरकार फेल हो चुकी है। इसलिए जनता से वोट मांगने का उन्हें अधिकार नहीं है। 
केसीआर कहते हैं कि हम एनडीए में जाएंगे तो यह होगा, मैं साफ कर देना चाहता हूं कि हम केसीआर के साथ नहीं बैठ सकते। जो कोई भी मजलिस के साथ बैठा हो हम उसके साथ कभी नहीं बैठ सकते। 
उन्होंने कहा कि अगर केसीआर को मतदाता वोट देंगे तो वह भी मजलिस के पास जाएगा और कांग्रेस को वोट देंगे तो भी वह मजलिस के पास जाएगा। अमित शाह ने कहा कि अब तेलंगाना की जनता को तय करना है कि यहां का शासन किस पार्टी के हाथ में रहेगा। उनके पास तीन विकल्प है, बीजेपी, कांग्रेस और तीसरी केसीआर की पार्टी।

ताजा ख़बरें

तब देश में सारी परिवारवादी पार्टियों का जमघट था

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब  2013 में देश में कांग्रेस की सरकार थी, तब देश में सारी परिवारवादी पार्टियों का जमघट था। 
इस देश की सुरक्षा का कोई ठौर-ठिकाना नहीं था। देश की राजधानी दिल्ली में भी महिलाएं सुरक्षा नहीं थीं। स्थिति यह थी कि आए दिन पाकिस्तान के आतंकवादी देश में घुसकर सैनिकों के सिर काटकर ले जाते थे और पीएम मौनी बाबा मनमोहन सिंह कुछ बोल नहीं पाते थे।
लेकिन हमारी सरकार बनने के बाद मोदी जी के नेतृत्व में देश दुश्मन के हर कदम का जवाब दे रहा है। प्रधानमंत्री ने परिवार की राजनीति को खत्म कर दिया है। अब ये लोग नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक साथ हो गए हैं।
विपक्ष को लेकर उन्होंने कहा कि  ये सभी परिवारवादी पार्टियां हैं। हम अपनी अगली पीढ़ी के लिए राजनीति में नहीं है। हम इस देश की सेवा के लिए राजनीति में हैं। 
तेलंगाना से और खबरें

अगले साल भक्त राम मंदिर में दर्शन कर सकेंगे

हैदराबाद में मंगलवार को अमित शाह ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर को लेकर 550 वर्षों तक इस देश के लाखों लोगों ने आंदोलन किया। पीएम मोदी जी ने वहां राम मंदिर बनाने के लिए भूमि पूजन कर दिया। 
अब अगले वर्ष भक्त राम मंदिर में दर्शन कर सकेंगे। तेलंगान विधानसभा चुनाव को लेकर हैदराबाद आए अमित शाह ने निजाम शासन से मुक्ति संघर्ष को भी याद किया। कहा कि तेलंगाना के लिए निजाम के शासन से मुक्ति से बड़ी कोई बात नहीं हो सकती। 
आप तेलंगाना में भाजपा की सरकार बनवा देंगे तो हर वर्ष 17 सितंबर को हर जिले और हर गांव में हैदराबाद विमोचन दिवस बीजेपी की सरकार बना दो, उसके बाद 17 सितंबर को हर राज्य, हर जिले, हर गांव में हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाया जाएगा।
सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

तेलंगाना से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें