loader

अखिलेश तीन दिनों के लिए घर में बंद, परिवार में कोरोना की वजह से लिया फैसला

परिवार में कोरोना की वजह से समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुद को तीन दिनों के लिए सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों से अलग किया।

वो आज अलीगढ़ के इगलास में हो रही सपा-रालोद की संयुक्त रैली में भी शामिल नहीं हुए।

अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव और बेटी की कोविड 19 रिपोर्ट कल पॉजिटिव आई थी। लेकिन अखिलेश यादव की एंटीजन रिपोर्ट और आरटी पीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

समझा जाता है कि डॉक्टरों की सलाह पर अखिलेश ने खुद को आइसोलेट किया है। देश में कोविड 19 मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। ओमिक्रॉन भी अपने पैर पसार चुका है।

ताजा ख़बरें

खुद दी जानकारी

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुद को आइसोलेट होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है कि परिवार के लोगों के कोरोना पॉज़िटिव होने की वजह से हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएँगे।

उन्होंने इगलास की संयुक्त रैली को शुभकामना दी है। उन्होंने लिखा है - आज की इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएं व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील।

सपा अध्यक्ष ने खुद को आइसोलेट होने का फैसला ऐसे समय में लिया है, जब यूपी चुनाव 2022 की सरगर्मी बढ़ती जा रही है।
Akhilesh Yadav locked in the house for three days, the decision was taken due to Covid 19 in the family - Satya Hindi

सपा के सूत्रों ने बताया कि इगलास की रैली में काफी भीड़ जुटने की सूचना अखिलेश को फोन पर मिली।

पत्नी डिंपल और बेटी को कोरोना होने की खबर सार्वजनिक होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश को खुद फोन करके हालचाल पूछा था।

उत्तर प्रदेश से और खबरें
Akhilesh Yadav locked in the house for three days, the decision was taken due to Covid 19 in the family - Satya Hindi

उल्लेखनीय है कि अखिलेश के पूरे परिवार ने दोनों टीके लगवा लिए थे, इसके बावजूद डिम्पल और बेटी को कोरोना फिर से हो गया है।

अखिलेश यादव का एटा, मैनपुरी, इटावा के कार्यक्रमों के बाद दिल्ली और फिर वहां से अलीगढ़ जाने का प्रोग्राम था। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें तीन दिनों तक घर पर ही रहने की सलाह दी और कहा कि अगर कोई लक्षण हुआ भी तो सामने आ जाएगा।

अखिलेश ने सैफई मेडिकल कॉलेज में कराए गए टेस्ट की रिपोर्ट को भी सार्वजनिक किया है। जिसमें उन्हें कोविड 19 नेगेटिव होने की बात लिखी हुई है।

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

उत्तर प्रदेश से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें