loader
संभल में घटना के दौरान गोली चलाता अभियुक्त।

यूपी: संभल में सपा नेता, बेटे की गोली मारकर हत्या, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के संभल में मंगलवार को समाजवादी पार्टी के एक नेता और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि दो पक्षों के बीच विवाद मनरेगा योजना के तहत बनाई जा रही एक सड़क को लेकर हुआ। 

मृतक का नाम छोटे लाल दिवाकर और उनके बेटे का नाम सुनील है। दिवाकर और सुनील उनके गांव में बन रही एक सड़क का निरीक्षण करने गए थे। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि इस दौरान उनकी दो लोगों से बहस होती है। गुलाबी और सफेद रंग की कमीज पहने इन दोनों लोगों के हाथों में राइफ़ल है। एनडीटीवी के मुताबिक़, इनमें से एक गांव का दबंग व्यक्ति है। इस शख़्स का नाम सविंदर है। 

ताज़ा ख़बरें

थोड़ी देर बहस के बाद राइफ़ल लिए ये लोग वापस जाने लगते हैं लेकिन पीछे से एक शख़्स कहता है मार, चला गोली। लेकिन तभी राइफ़ल लिए ये लोग पीछे मुड़ते हैं और दिवाकर और सुनील पर गोली चला देते हैं। दिवाकर और सुनील मौक़े पर ही दम तोड़ देते हैं। वहां मौजूद गांव के लोगों में भगदड़ मच जाती है। 

उत्तर प्रदेश से और ख़बरें

दिवाकर की पत्नी संभल के शामसोई गांव की प्रधान हैं। दिवाकर और सुनील का कहना था कि मनरेगा योजना के तहत बनाई जा रही यह रोड उनके खेतों से होकर जा रही है। 

एनडीटीवी के मुताबिक़, संभल के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी यमुना प्रसाद ने कहा कि अभी इस मामले में कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई है लेकिन जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा। 

Satya Hindi Logo सत्य हिंदी सदस्यता योजना जल्दी आने वाली है।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

उत्तर प्रदेश से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें