loader

योगी ने किया पलटवार, बोले, ममता की गुंडागर्दी से बंगाल परेशान

ममता बनर्जी और योगी आदित्यनाथ के बीच मंगलवार को जमकर जुबानी जंग हुई। सीबीआई पर सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले के बाद जब ममता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोग लिंचिंग में मारे जा रहे हैं और योगी उत्तर प्रदेश पर ध्यान दें। इस पर योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर का सहारा लिया और ममता पर पलटवार किया। पहले देखिए ममता बनर्जी ने क्या कहा - 
इस पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी और उनकी सरकार की अराजकता और गुंडागर्दी से पूरा पश्चिम बंगाल पीड़ित है।
योगी आदित्यनाथ ने एक के बाद एक ट्वीट किए और ममता बनर्जी पर हमले किए। बता दें कि ममता ने पश्चिम बंगाल में योगी आदित्यनाथ का हेलिकॉप्टर उतरने की अनुमति नहीं दी थी।

ममता की यूपी में हो रही लिंचिंग पर योगी ने कहा कि पंचायत चुनाव में पश्चिम बंगाल में भारी हिंसा हुई थी लेकिन यूपी में ऐसा नहीं हुआ। 

योगी ने कहा कि जब से यूपी में बीजेपी की सरकार आई है तब से कोई दंगा नहीं हुआ न ही कोई मॉब लिंचिंग हुई है।
योगी आदित्यनाथ यहीं नहीं रुके औऱ उन्होंने ममता बनर्जी पर राजनीतिक हिंसा में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या करवाने का आरोप लगाया। 
लोकसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी के धरने पर बैठने के बाद चुनावी माहौल गर्मा गया है और सीबीआई प्रकरण में कई विपक्षी दलों के नेताओं ने ममता का समर्थन किया है। दूसरी ओर बीजेपी ने ममता पर तानाशाह और निरंकुश होने का आरोप लगाया है। 
Satya Hindi Logo Voluntary Service Fee स्वैच्छिक सेवा शुल्क
गोदी मीडिया के इस दौर में पत्रकारिता को राजनीति और कारपोरेट दबावों से मुक्त रखने और 'सत्य हिन्दी' को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाने के लिए आप हमें स्वैच्छिक सेवा शुल्क (Voluntary Service Fee) चुका सकते हैं। नीचे दिये बटनों में से किसी एक को क्लिक करें:
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

पश्चिम बंगाल से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें