loader

राखी सावंत करेंगी शादी, 31 दिसंबर को लेंगी फेरे

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस राखी सावंत शादी कर रही हैं। हां जी, ठीक सुना आपने। राखी ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का कार्ड पोस्ट किया है। कार्ड के मुताबिक़ राखी दीपक कलाल से शादी कर रही हैं। कार्ड के अनुसार दोनों 31 दिसंबर को लॉस एंजेलिस में शादी करेंगे।
दीपक कलाल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर यह कार्ड शेयर किया है। दीपक कलाल सोशल मीडिया पर जाने-माने चेहरे हैं। इन दिनों वह रिऐलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में भी आ रहे हैं।
कार्ड पोस्ट करते हुए राखी ने लिखा है कि प्लीज आप सभी शादी में ज़रूर आएं लेकिन निवेदन है कि किसी भी तरह का गिफ़्ट न लाएं।
हाल ही में राखी एक रेसलिंग रिंग में भी गई थीं जहां महिला रेसलर ने उन्हें पटक दिया था और राखी को अस्पताल ले जाना पड़ा था।

पहले तलाश चुकी हैं दूल्हा

इससे पहले राखी सावंत ने रिएलिटी शो 'राखी का स्वयंवर' में अपने लिए दूल्हे की तलाश की थी। इस शो में उन्होंने टोरंटो के एक लड़के को पसंद किया था। राखी ने उस लड़के से सगाई भी की थी लेकिन शो खत्म होते ही कुछ ही दिनों में इनका रिश्ता भी ख़त्म हो गया था। तब माना गया था कि यह राखी का सिर्फ़ पब्लिसिटी स्टंट था।
rakhi sawant announces aarriage with deepak kalal - Satya Hindi
आप जानते ही हैं कि बॉलिवुड में इन दिनों शादियों की धूम है। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 2 दिसंबर कोआप जानते ही हैं कि बॉलिवुड में इन दिनों शादियों की धूम है। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 2 दिसंबर को जोधपुर में शादी करने जा रहे हैं। इसके बाद मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसम्बर को जालंधर में शादी करेंगे। जोधपुर में शादी करने जा रहे हैं। इसके बाद मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसम्बर को जालंधर में शादी करेंगे।
rakhi sawant announces aarriage with deepak kalal - Satya Hindi
सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

'सत्य हिन्दी'
की ताक़त बनिए


गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

सिनेमा से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें