loader

सतीश कौशिक की मौत: फार्म हाउस से मिले आपत्तिजनक दवाइयों के पैकेट 

बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। मौत से पहले सतीश ने पहले मुंबई में और दिल्ली के गुरुग्राम में होली खेली थी। रात में सुबह के पहर उन्हें अटैक आया और अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई थी।  
पुलिस उनकी मौत की जांज कर रही है। अब इस मामले में नई जानकारी सामने आई है। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक दिल्ली के बिजवासन इलाके के जिस फॉर्म हाउस में सतीश होली खेलने के बाद रुके हुए थे, जहां उनकी तबियत खराब हुई वहां पुलिस को कुछ आपत्तिजनक दवाइयों के पैकेट मिले हैं। फॉर्म हाउस सतीश के दोस्त विकास मालू का है, और वह फरार है।
ताजा ख़बरें
मामले की छानबीन कर रही पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जिन दवाईयों के पैकेट मिले हैं वह किसके लिए मंगाए गये थे? उन्हें किसने इस्तेमाल किया। पुलिस को जांच में यह यह भी पता चला है कि विकास मालू पर कई साल पहले का एक रेप केस भी है। विकास पर यह केस कब और कहां दर्ज किया गया था पुलिस इसकी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। सतीश की मौत से पहले हुई होली पार्टी में जो लोग आए थे, पुलिस उनकी भी लिस्ट तैयार कर रही है।  
शुरुआती जांच के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में  कुछ भी संदिग्ध नहीं है और डॉक्टरों ने मौत का कारण हार्ट अटैक ही बताया है। बाकी शरीर मे क्या था, वो पोस्टमॉर्टम की पूरी रिपोर्ट के बाद पता लगेगा होगा। इसके लिए बिसरा सैंपल सुरक्षित रखवा दिया है।   
सिनेमा से और खबरें
सतीश कौशिक को जब हार्ट अटैक आया तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन इस मामले में पुलिस को सूचित नहीं किया गया था। पुलिस सतीश की मौत की जानकारी अस्पताल की तरफ से प्राप्त हुई थी। ज्ञात हो कि सतीश की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई थी। अटैक के बाद उन्हें फोर्टिस अस्‍पताल ले जाया गया था। 
सतीश कौशिक दिल्ली से फोर्टिस अस्पताल ले जाए गए थे इसलिए दिल्ली पुलिस ने उनका पोस्टमॉर्टम दिल्ली के हरिनगर के दीन दयाल अस्पताल में मेडिकल बोर्ड द्वारा कराया था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जो लोग सतीश कौशिक को अस्पताल लेकर गए पुलिस उनसे संपर्क में है। सतीश की मौत की जांच कई पहलुओं से की जा रही है।
सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

सिनेमा से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें