loader

लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली में आप ने शुरु किया प्रचार अभियान

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत शुक्रवार से कर दी है। आप ने अपने चुनाव प्रचार का नारा दिया है, संसद में भी केजरीवाल तो दिल्ली होगी और खुशहाल। 
इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि,दिल्ली वाले मुझे बेटा मानते हैं, आपका बेटा बीजेपी, एलजी और केंद्र सरकार से अकेला लड़ रहा है । आपने मुझे भारी बहुमत दिया इसलिए मैं इनसे लड़ पा रहा हूं। 
आप मुझे लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के 7 सांसद दे दो, ये मेरे मज़बूत हाथ बनेंगे। बीजेपी आपका हक़ मारेगी तो यह संसद से छीन कर लेकर आयेंगे। 

मैं व्यापारियों से कहना चाहता हूं कि उन्होंने जीएसटी- नोटबंदी की, क्या किसी भी बीजेपी सांसद ने आपकी आवाज़ उठायी? आप हमारे 7 सांसद जीता कर दो, मैं और 7 सांसद आपकी आवाज़ बनेंगे । 
उन्होंने कहा कि, केंद्र सरकार, बीजेपी-एलजी साहब दिल्ली के हर काम रोकते हैं जो भी मैं अच्छा काम करने जाता हूं ये दिल्ली वालों से इतनी नफ़रत इसलिए करते हैं क्योंकि आपने मेरे जैसे छोटे से आम आदमी को दिल्ली का 3-3 बार मुख्यमंत्री बना दिया। 
दिल्ली की जनता से अपील है कि, आपके काम रोकने वालों, परेशान करने वालों और विकास को रोकने वालों को पहचानें और उनके ग़लत कामों की सज़ा दें।हम आपके परिवार का हमेशा ख़्याल रखने वाले हैं।

केजरीवाल ने कहा कि, मैंने महिलाओं के लिए 1000 रुपये प्रति महीना की घोषणा की है जो बजट में पास भी हो गया है। कोई सोच सकता था कि बिजली मुफ़्त भी हो सकती है ? केजरीवाल ही नामुमकिन को मुमकिन बना सकता है। आपको बीजेपी के 7 सांसद बना कर क्या मिलता है ? 
वो सिर्फ़ आपके काम रोकते हैं अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, देश में सिर्फ़ 2 राज्य दिल्ली और पंजाब हैं जहां मुफ़्त और 24 घंटे बिजली मिलती है। 
मेरी कोशिश है कि जो अच्छी शिक्षा मेरे बच्चों को मिली वैसी ही बेहतरीन शिक्षा मुफ़्त में दिल्ली के हर बच्चे को मिले जैसा इलाज हम करवाते हैं वैसा ही मुफ़्त और बेहतरीन इलाज दिल्ली के लोगों को मिले। 
बीजेपी आपसे नफ़रत करती है, मैं आपसे प्यार करता हूं। इन्हें अहंकार हो गया है, ये तो खुलेआम कह रहे हैं कि इन्हें आपके वोट नहीं चाहिए क्योंकि इनकी 370 सीट आ रही हैं। मुझे आपका वोट चाहिए, मुझे आपके सांसद चाहिए, तो इन्हें वोट मत देना, मुझे देना। मैं आपके घर-घर आकर वोट मांगूंगा। 
उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा दिल्ली का बेटा बनकर दिल्लीवालों की सेवा करने की कोशिश की है “एक बूढ़ी अम्मा कह रही थी कि मेरी जान केजरीवाल की वजह से बच पाई, उनका 8 लाख का मुफ़्त इलाज हुआ, आज मैं केजरीवाल की वजह से ज़िंदा हूं” मैं अम्मा से कहना चाहता हूं कि आज मैं जो कर पा रहा हूँ, वो आपका ही आशीर्वाद है।
सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

दिल्ली से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें