loader

श्रद्धा मर्डर केस: प्रेमी ने प्रेमिका के शव के टुकड़े किए, कई जगह फेंके

दिल्ली में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े किए और इसके बाद इन्हें महरौली के जंगल के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया। प्रेमिका का नाम श्रद्धा था और वह लिव इन रिलेशनशिप में अपने प्रेमी आफताब अमीन पूनावाला के साथ दिल्ली के छतरपुर इलाके में रहती थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

दिल्ली पुलिस की पूछताछ में आफताब ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने बताया है कि श्रद्धा उस पर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी और इसे लेकर उन दोनों के बीच में लगातार लड़ाई झगड़े हो रहे थे। 

खौफनाक कुबूलनामा

आफताब के द्वारा दिल्ली पुलिस को जो बताया गया है वह बेहद खौफनाक है। इंडिया टुडे के मुताबिक, आफताब ने पुलिस को बताया कि 18 मई को भी उन दोनों के बीच बहस हुई। उस दिन आफताब ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आफताब ने धारदार हथियार से श्रद्धा के शरीर के टुकड़े कर दिए और इन टुकड़ों को रखने के लिए एक फ्रिज खरीदा। 

अगले 16 दिनों तक वह रात के अंधेरे में बाहर जाता था और दिल्ली में अलग-अलग इलाकों में टुकड़ों को फेंक देता था। फ्रिज में रखे शव के टुकड़ों से बदबू न फैले इसके लिए वह कमरे में अगरबत्ती भी जलाता था। 

ताज़ा ख़बरें

श्रद्धा के पिता विकास मदान ने 8 नवंबर को दिल्ली के महरौली पुलिस थाने में बेटी का अपहरण होने की शिकायत दर्ज कराई। महाराष्ट्र के पालघर के रहने वाले मदान ने शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी श्रद्धा मुंबई में एक कॉल सेंटर में काम करती थी और तब उसकी मुलाकात आफताब से हुई थी। इसके बाद आफताब और श्रद्धा लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे और दिल्ली आ गए। उन्होंने शिकायत में कहा है कि परिवार वालों ने इसका विरोध भी किया था।

श्रद्धा और आफताब ने दिल्ली के छतरपुर इलाके में एक कमरा किराए पर लिया और साथ रहने लगे। 

दिल्ली से और खबरें

लेकिन मई, 2022 के बाद से ही उनका अपनी बेटी से संपर्क नहीं हो पा रहा था। 

हड्डियां मिली

पुलिस ने आफताब को छतरपुर में स्थित उसके फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया। आफताब के द्वारा अपना गुनाह कुबूल करने के बाद पुलिस श्रद्धा के शव के टुकड़ों को खोजने के लिए दिल्ली के कुछ जंगलों में गई और वहां से उसे हड्डियां मिली हैं। 

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

दिल्ली से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें