loader

आतिशी का आरोपः मुझसे कहा गया कि भाजपा में आओ नहीं तो जेल भेजेंगे

आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया है कि आने वाले दो महीने में मुझे ,सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार ईडी द्वारा गिरफ्तार किया जायेगा। 
प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाते हुए आतिशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मेरे एक व्यक्तिगत करीबी व्यक्ति के माध्यम से मुझे भाजपा ज्वाइन करने के लिए अप्रोच किया गया। 
मुझे कहा गया कि या तो मैं भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर लूं, अपना पॉलिटिकल करियर बचा लूं, अपना पॉलिटिकल करियर बना बढ़ा लूं और अगर नहीं ज्वाइन किया तो आने वाले दो महीने में ईडी द्वारा मुझे गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 
यह मेरे एक बहुत करीबी व्यक्ति द्वारा बताया गया। आतिशी ने कहा कि अब वे आम आदमी पार्टी और उसके सभी नेताओं को कुचलना चाहते हैं, खत्म करना चाहते हैं। पहले उन्होंने आम आदमी पार्टी के सभी शीर्ष नेतृत्व को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया। 
पहले सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी हुई, फिर मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी हुई, फिर संजय सिंह की गिरफ्तारी हुई और अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 
आतिशी ने आरोप लगाया कि अब भारतीय जनता पार्टी का इरादा आने वाले दो महीने में लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के 4 और नेताओं को गिरफ्तार करने का है। उन्होंने कहा कि वे  मुझे, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार करेंगे।
भाजपा ने उम्मीद की थी कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी बिखड़ जायेगी। आम आदमी पार्टी टूट जायेगी, क्योंकि इसकी सारी टॉप लीडरशिप जेल में है। 
लेकिन रविवार को रामलीला मैदान में हुई रैली के बाद जहां दिल्ली और देश भर से लाखों लोग आएं और पिछले 10 दिनों से आम आदमी पार्टी के सड़क पर चल रहे संघर्ष के बाद अब भारतीय जनता पार्टी को लगता है कि आम आदमी पार्टी के टॉप चार नेताओं को गिरफ्तार करना काफी नहीं था। 
अब आने वाले समय में अगले बड़े चार नेताओं को जेल में डाला जायेगा। मुझे बताया गया कि आने वाले कुछ दिनों में मेरे निजी आवास पर ईडी की रेड होगी। न सिर्फ मेरे घर बल्कि मेरे रिश्तेदारों के घर पर भी ईडी की रेड होगा। इसके बाद मुझे समन भेजा जायेगा और इसके कुछ ही समय के बाद मुझे गिरफ्तार किया जायेगा। आतिशी ने कहा कि हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही और भगत सिंह के चेले हैं। हम डरने वाले नहीं हैं। 

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

दिल्ली से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें