loader

सत्येंद्र जैन के खिलाफ बीजेपी का एक और वीडियो

दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सत्येंद्र जैन का रविवार को एक और वीडियो बीजेपी ने जारी किया है। इस वीडियो के जरिए बीजेपी ने दावा किया है कि जैन की सेवा में तिहाड़ जेल के 10 कर्मचारी लगे हुए हैं जो जेल नियमों का उल्लंघन है।
सत्येंद्र जैन के खिलाफ अभी तक मसाज कराने, शानदार खाने और जेल अधीक्षक से मीटिंग करने का वीडियो बीजेपी सामने ला चुकी है। दिल्ली में एमसीडी चुनाव हो रहे हैं, जिसमें बीजेपी और आम आदमी पार्टी का सीधा मुकाबला है। ये वीडियो आप को परेशान कर रहे हैं।
ताजा ख़बरें
रविवार को जो नया वीडियो सामने आया जिसमें हाउसकीपिंग कर्मियों को आप नेता के सेल की सफाई और व्यवस्था करते देखा जा सकता है। ताजा सीसीटीवी फुटेज में हाउसकीपिंग करने वाले को अपने सेल में लोगों से बातचीत करते हुए भी देखा जा सकता है। इस वीडियो को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी शेयर किया, जिसमें दावा किया गया था कि लगभग 8-10 लोग जैन को हाउसकीपिंग और वीवीआईपी सेवाएं प्रदान कर रहे थे।

शहजाद पूनावाला ने वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा है - तिहाड़ में आप के दरबार के बाद अब तिहाड़ में रूम सर्विस! बाल बलात्कारी सत्येंद्र जैन को हाउसकीपिंग और वीवीआईपी सेवाएं दे रहे 8-10 लोग, टीवी, मिनरल वॉटर, फल, सूखे मेवे, नवाबी भोजन, जेल अधीक्षक द्वारा निजी मुलाकात क्या चल रहा है?  
इससे पहले, बीजेपी ने जैन के शरीर की मालिश करने और तिहाड़ जेल की कोठरी में उचित और भव्य भोजन करने के कुछ वीडियो जारी किए थे।

इसी तरह, शनिवार को सामने आए एक अन्य वीडियो में जैन को जेल अधीक्षक अजीत कुमार सहित 3-4 लोगों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया, जो वर्तमान में निलंबित हैं। वीडियो में आप नेता अपने बिस्तर पर आराम करते नजर आ रहे हैं जबकि निलंबित अधीक्षक कुमार कुर्सी पर बैठकर बातचीत कर रहे हैं।

बता दें कि अजीत कुमार को जेल में बंद आप मंत्री को कथित तौर पर विशेष सुविधा मुहैया कराने के लिए निलंबित किया गया था।

दिल्ली से और खबरें
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 30 मई को जैन और दो अन्य को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत 2017 में सीबीआई की एफआईआर के आधार पर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। मंत्री जैन पर कथित रूप से उनसे जुड़ी चार कंपनियों के माध्यम से मनी लॉन्ड्रिंग करने का आरोप लगाया गया है।

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

दिल्ली से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें