loader

दिल्ली-ग़ाज़ियाबाद बॉर्डर सील होने से एनएच-24 पर लगा भीषण जाम

दिल्ली-ग़ाज़ियाबाद बॉर्डर सील होने के कारण मंगलवार सुबह एनएच-24 पर लंबा जाम लग गया है। बड़ी संख्या में वाहन आगे बढ़ने के लिए रेंग रहे हैं। लोगों की शिकायत है कि इस बारे में स्पष्ट दिशा-निर्देश दिए जाएं ताकि यह साफ़ हो कि किन लोगों को दिल्ली जाने की इजाजत है। 

दिल्ली में सरकारी व प्राइवेट ऑफ़िस खुल चुके हैं, ऐसे में ग़ाज़ियाबाद में रहने वाले लोग दिल्ली में स्थित अपने ऑफ़िसों के लिए जाने लगे हैं। लेकिन सोमवार शाम को जब ग़ाज़ियाबाद प्रशासन ने दिल्ली-ग़ाज़ियाबाद बॉर्डर को सील कर दिया, तो सोमवार शाम को भी और मंगलवार सुबह भी लोगों को घंटों जाम में फंसना पड़ा। 

ग़ाज़ियाबाद के स्वास्थ्य अधिकारियों का कहना है कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण ग़ाज़ियाबाद की सीमा को सील किया गया है। क्योंकि लोगों की आवाजाही के कारण संक्रमण बढ़ने का ख़तरा है। ग़ाज़ियाबाद प्रशासन ने कहा है कि सिर्फ़ उन्ही लोगों को दिल्ली जाने की अनुमति होगी, जिन्होंने पास लिया हुआ है। इसके अलावा आवश्यक सेवा से जुड़े लोग भी आ-जा सकते हैं। 

ताज़ा ख़बरें
यह दूसरी बार है जब दिल्ली-ग़ाज़ियाबाद बॉर्डर की सीमा को सील किया गया है। दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले 14 हज़ार तक पहुंच गए हैं। लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि राजधानी में स्थिति नियंत्रण में है और किसी को घबराने की कोई ज़रूरत नहीं है। 
Satya Hindi Logo सत्य हिंदी सदस्यता योजना जल्दी आने वाली है।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

दिल्ली से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें