loader
सरकारी अफ़सर को सैंडल से पीटतीं बीजेपी नेता सोनाली फोगाट।

हिसार: टिक-टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने सरकारी अफ़सर को सैंडल से पीटा

चाइनीच एप टिक-टॉक पर खासी फेमस और हरियाणा की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने एक सरकारी अफ़सर को सैंडल से पीट दिया। पिटाई का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना शुक्रवार दोपहर की है। बीजेपी नेता सोनाली फोगाट हिसार की बालसमंद मंडी में पहुंची थीं। बताया जाता है कि फोगाट की मार्किट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह से बहस हुई और इसके बाद उन्होंने उसे सैंडल से पीट दिया। 

अफ़सर को पीटने के दौरान सोनाली कहती हैं, ‘तुम्हारी गालियां सुनने के लिए काम करती हूं। हमें सम्मान से जीने का अधिकार नहीं है।’ इस दौरान वह गालियां भी देती हैं। अफ़सर कहते हैं, ‘बहनजी ने जो भी काम कहा, मैंने नोट कर लिया, इन्होंने शेड बनाने के लिए कहा, मैंने कहा शेड बन जाएगा।’ सोनाली कहती हैं कि इस आदमी ने बहुत गलत भाषा का इस्तेमाल किया और मेरे साथ बदतमीजी से बात की है। 

ताज़ा ख़बरें

सोनाली पुलिसकर्मी से कहती हैं कि आप लोग रिपोर्ट लिखिए। सोनाली कहती हैं, ‘मैं काम कर रही हूं बाहर निकलकर, क्या समझ रखा है आप लोगों ने मुझे। आपको जितने थप्पड़ मारे जाएं कम हैं, आपके घर में मां-बहन नहीं हैं।’ इस दौरान वहां लगभग 8 से 10 लोग मौजूद थे। हैरानी की बात यह है कि इस दौरान वहां पुलिसकर्मी भी मौजूद थे लेकिन वे चुपचाप खड़े देखते रहे। 

Hisar Tik tok star and BJP leader Sonali Phogat beat government officer with sandals - Satya Hindi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बीजेपी नेता सोनाली फोगाट।
हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, हिसार के पुलिस अधीक्षक गंगा राम पूनिया ने कहा है कि पुलिस को सुल्तान सिंह की शिकायत मिली है और फोगाट के ख़िलाफ़ उचित कार्रवाई की जाएगी। 
सोनाली फोगाट ने 2019 में हिसार की आदमपुर सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के ख़िलाफ़ विधानसभा का चुनाव लड़ा था। लेकिन वह हार गई थीं।

सुल्तान सिंह ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है, ‘सोनाली फोगाट मेरे ऑफ़िस में आईं और मुझसे बालसमंद मंडी में पहुंचने के लिए कहा, जब मैं वहां पहुंचा तो उन्होंने मुझसे पूछा कि चने की ख़रीद कब शुरू होगी। मैंने उन्हें बताया कि अधिकारी ख़रीद शुरू करने के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि मंडी में इंतजाम नहीं हैं। ख़रीद के लिए शेड की जरूरत होगी। 15 मिनट बात करने के बाद उन्होंने मुझे ख़रीद प्रक्रिया शुरू न करने के लिए गालियां देनी शुरू कर दीं।’ 

हरियाणा से और ख़बरें

सुल्तान सिंह ने शिकायत में कहा है कि फोगाट ने उन पर विधानसभा चुनाव में मदद नहीं करने का आरोप लगाया और जब मैंने उनसे कहा कि मैं नरवाना का हूं और मेरा आदमपुर से कोई संबंध नहीं है तो उन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया। 

सुरजेवाला ने ट्वीट किया वीडियो

हरियाणा से ही आने वाले कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने भी इस वीडियो को ट्वीट कर कहा है कि आदमपुर, हिसार की बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट मार्किट कमेटी के सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं। सुरजेवाला ने राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से पूछा है कि क्या सरकारी नौकरी करना अपराध है? क्या खट्टर साहब कार्यवाही करेंगे? और क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा?

'सत्य हिन्दी'
की ताक़त बनिए

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता प्रमाणपत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

हरियाणा से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें