loader

गर्मी और उमस ने ली केके की जान? वीडियो सामने आया

लोकप्रिय गायक के के की मौत क्या हॉल का एसी बंद होने और उन्हें तेज गर्मी की वजह से हुई। इस सिलसिले में जो वीडिया सामने आया है, उसमें केके गर्मी की शिकायत कर रहे हैं। दूसरे वीडियो में केके अपनी टीम और गार्ड से घिरे हुए और कार्यक्रम स्थल से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।   कोलकाता में मंगलवार देर रात एक कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के बाद केके के नाम से मशहूर कृष्णकुमार कुन्नाथ की मौत हो गई थी।

केके ने कोलकाता के नजरूल मंच में कार्यक्रम किया और उन्हें वापस उनके होटल ले जाया गया जहां वह गिर गए। गायक को सीएमआरआई अस्पताल ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया।

ताजा ख़बरें
एक वीडियो में दिखाया गया है कि मंगलवार शाम को उनका प्रोग्राम समाप्त होने के तुरंत बाद जब उन्हें कोलकाता के नज़रूल मंच से बाहर ले जाया जा रहा था, तब उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। 
प्रत्यक्षदर्शियों ने दावा किया कि हॉल में 2,500 लोग ही बैठ सकते हैं, लेकिन इस कार्यक्रम में लगभग 5,000 लोगों ने भाग लिया था। एक अन्य वीडियो में गायक को संगीत कार्यक्रम के दौरान गर्मी और उमस के बारे में शिकायत करते हुए दिखाया गया है।

संगीत कार्यक्रम के बाद केके गिर गए। उन्हें मंगलवार रात करीब 10 बजे कोलकाता के सीएमआरआई अस्पताल में "मृत लाया गया" था। 

बीजेपी ने साधा निशाना

बीजेपी ने साधा निशानाकुप्रबंधन और खराब सुविधाओं के दावों के बीच, बंगाल के बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने बुधवार को कहा, जब इतनी बड़ी हस्तियां प्रदर्शन करने आती हैं, तो कुप्रबंधन होता है, लेकिन यह प्रशासन की जिम्मेदारी है कि वह मशहूर हस्तियों को सुरक्षा प्रदान करे। घोष ने आरोप लगाया, इस गर्म मौसम में एसी बंद होने के बाद हॉल के अंदर की स्थिति की कल्पना करें।

देश से और खबरें
दिलीप घोष ने कहा, वह उस स्थिति के कारण बीमार पड़ गए और उसी के परिणामस्वरूप उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी। ऐसा लगता है कि सरकार का किसी भी चीज पर कोई नियंत्रण नहीं है। यह बहुत चिंताजनक है।

परिवार कोलकाता पहुंचा

केके का परिवार कोलकाता पहुंच गया है। केके के शव का पोस्टमॉर्टम बुधवार को ही होगा। केके के परिवार ने फिलहाल इस मौत पर कोई टिप्पणी नहीं की है। केके के परिवार से कोलकाता पहुंचने वालों में उनकी पत्नी ज्योति कृणा, बेटा नकुल और बेटी तम्मारा हैं। ये लोग दिल्ली में रहते हैं।

गन सैल्यूट की सलामी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गायक केके के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने कहा कि इस महान गायक को पुलिस गन सैल्यूट से सलामी देगी। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच पुलिस कर रही है। जो भी लापरवाही सामने आएगी, उस पर एक्शन होगा।
सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

देश से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें