loader

कोर्ट के फ़ैसले से पकड़ा गया मोदी का झूठ : कांग्रेस

रफ़ाल मामले में सुप्रीम कोर्ट का फ़ैसला आने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला। सुरजेवाला ने कहा कि आख़िरकार राफेल डील की सच्चाई सबके सामने आ गई। सुरजेवाला ने कहा कि इस मामले से जुड़े दस्तावेज़ जब अख़बारों में छप गए तो मोदी जी ने ऑफ़िशियल सीक्रेट्स एक्ट का हवाला देकर पत्रकारों को जेल भेजने की धमकी दे डाली। 

सुरजेवाला ने कहा कि मोदी जी एक्ट का हवाला देकर अब ख़ुद को नहीं बचा सकते। उन्होंने कहा कि अब न्याय होगा और इस मामले में जेपीसी का गठन होना चाहिए। सुरजेवाला ने कहा कि इस मामले में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है। 

सुरजेवाला ने कहा कि रफ़ाल मामले में झूठ का पूरा ढाँचा मोदी ने ही खड़ा किया था। प्रधानंमंत्री खु़द को ही क्लीन चिट देने पर तुले थे लेकिन आज अदालत के फ़ैसले से साफ़ हो गया है कि मोदी झूठ बोल रहे थे।
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि रफ़ाल मामले में मोदी जी कितना ही झूठ बोलें लेकिन आज यह साफ़ हो गया है कि उन्होंने चोरी की है। सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री इस मामले में लगातार फ़्रांसीसी टीम से समानांतर बातचीत कर रहे थे और यह बात उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से छुपाई। 

बता दें कि रफ़ाल मामले में सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार की आपत्तियों को दरकिनार करते हुए नए दस्तावेज़ों के आधार पर सुनवाई का आदेश दिया है। इसे केंद्र सरकार के लिए क़रारा झटका माना जा रहा है। रफ़ाल मामले में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी सार्वजनिक मंचों से प्रधानमंत्री मोदी पर रफ़ाल डील को लेकर निशाना साधते रहे हैं। ऐसे में रफ़ाल मामले पर कोर्ट के आज के फ़ैसले के बाद मोदी सरकार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

देश से और खबरें

ख़ास ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें