loader
राजघाट पर रविवार को प्रियंका गांधी वाड्रा।

सच यह है कि भारत का प्रधानमंत्री कायर हैः प्रियंका

राहुल गांधी के मुद्दे पर दिल्ली के राजघाट पर चल रहे कांग्रेस सत्याग्रह को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राष्ट्रीय एकता के लिए हजारों किलोमीटर पैदल चलने वाला शहीद प्रधानमंत्री का बेटा कभी भी देश का अपमान नहीं कर सकता।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, 'मुझ पर केस करो, जेल में डाल दो, लेकिन सच तो यह है कि भारत का पीएम कायर है। अपनी सत्ता के पीछे छिपा हुआ है। अहंकारी है।' 
ताजा ख़बरें
कांग्रेस आज देशभर में राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य घोषित किए जाने पर सत्याग्रह कर रही है। तमाम शहरों में कांग्रेसी प्रदर्शन कर रहे हैं।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक राजघाट पर आज कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा- वे लगातार हमारे परिवार का अपमान करते रहे, लेकिन राहुल गांधी मोदी जी के पास गए और संसद में गले मिले। मेरे भाई ने उनसे कहा कि उन्हें उनसे कोई नफरत नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी विचारधारा अलग हो सकती है लेकिन कोई नफरत नहीं है। क्या यह देश की परंपरा है कि एक व्यक्ति का अपमान करते रहो?

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा- 

आप (भाजपा) 'परिवारवाद' की बात करते हैं, मैं पूछना चाहती हूं कि भगवान राम कौन थे? क्या वे परिवारवादी थे, या पांडव परिवारवादी थे? क्या हमें शर्म आनी चाहिए क्योंकि मेरा परिवार देश के लिए लड़ा था? मेरे परिवार ने इस देश के लोकतंत्र को अपने खून से सींचा है।


-प्रियंका गांधी, कांग्रेस महासचिव, राजघाट पर 26 मार्च 2023

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सत्याग्रह को संबोधित करते हुए कहा- यह सत्याग्रह सिर्फ आज के लिए है लेकिन ऐसे सत्याग्रह पूरे देश में किए जाएंगे... राहुल गांधी आम लोगों के लिए लड़ रहे हैं। राहुल ने मोदी सरनेम वाला बयान कर्नाटक में दिया था लेकिन मामला गुजरात ट्रांसफर कर दिया गया। भाजपा के पास कर्नाटक में मानहानि का मामला दायर करने की ताकत नहीं थी।
देश से और खबरें
कांग्रेस के सत्याग्रह को दिल्ली पुलिस ने अनुमति नहीं दी है। वहां धारा 144 लागू कर दी गई। लेकिन सैकड़ों कांग्रेसी उसे तोड़ते हुए राजघाट पहुंच गए। देश के अन्य शहरों में भी आज कांग्रेसी प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी कल शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला था। इस तरह कांग्रेस अब बहुत आक्रामक ढंग से नरेंद्र मोदी को घेर रही है।

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

देश से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें