loader

अर्थव्यवस्था पर पूरी तरह नाकाम रही नरेंद्र मोदी सरकार, राहुल गाँधी ने कहा

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी सरकार को पूरी तरह नाकाम क़रार दिया है। सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की प्राथमिकता में अर्थव्यवस्था है ही नहीं और वह अपनी नाकामी छुपाने के लिए तमाम दूसरे विवादास्पद मुद्दे उठा रही है। उसका मक़सद लोगों का ध्यान बँटाना है ताकि असली मुद्दे पर कोई बात ही नहीं हो। 

राहुल ने कहा, ‘सरकार को लोगों को नौकरी देने पर बात करनी चाहिए, रोज़गार के मुद्दे पर वह क्यों नाकाम रही है, यह बताना चाहिए। पर ऐसा नहीं हो रहा है। वह इसके बदले ऐसे मुद्दे उठा रही है, जो अभी ज़रूरी नहीं हैं।’
उन्होंने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में चल रहे छात्र आन्दोलन की भी चर्चा की और कहा कि सरकार को चाहिए कि वह वहाँ जाकर उन लोगों से मिले।
उन्होंने कहा, ‘मोदी में यह हिम्मत होनी चाहिए कि वह विश्वविद्यालय के छात्रों से मिलें और उन्हें बताएं कि अर्थव्यवस्था इतनी बुरी स्थिति में क्यों है। पर उन्हें ऐसा करने की हिम्मत नहीं है। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वे लोगों को बताएं कि देश में इस समय क्या हो रहा है।’ 

Satya Hindi Logo लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा! गोदी मीडिया के इस दौर में पत्रकारिता को राजनीति और कारपोरेट दबावों से मुक्त रखने के लिए 'सत्य हिन्दी' के साथ आइए। नीचे दी गयी कोई भी रक़म जो आप चुनना चाहें, उस पर क्लिक करें। यह पूरी तरह स्वैच्छिक है। आप द्वारा दी गयी राशि आपकी ओर से स्वैच्छिक सेवा शुल्क (Voluntary Service Fee) होगा, जिसकी जीएसटी रसीद हम आपको भेजेंगे।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

देश से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें