loader

आत्महत्या के बाद तुनिषा को अस्पताल ले जाते दिखा शीजान

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का आत्महत्या करने के बाद एक वीडियो सामने आया है जिसमें उसे कुछ लोग अस्पताल ले जाते दिखाई दे रहे हैं। इसमें तुनिषा का एक्स बॉयफ्रेंड और आत्महत्या के मामले में आरोपी शीजान खान भी दिख रहा है। 

तुनिषा शर्मा ने बीते शनिवार को टीवी सीरियल के सेट पर मेकअप रूम में फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी थी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में तहकीकात करते हुए और तुनिषा की मां की शिकायत पर उसके एक्स बॉयफ्रेंड और सीरियल अलीबाबा के लीड एक्टर शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया था।

तुनिषा का मंगलवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग शामिल हुए। 

Tunisha Sharma suicide case Sheezan Khan Video  - Satya Hindi

इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स तुनिषा को उठाकर ले जा रहा है और उसके साथ शीजान और एक युवती भी है। 

यह सीसीटीवी वीडियो उस हॉस्पिटल का है जहां आत्महत्या करने के बाद तुनिषा को लाया गया था। नयागांव में स्थित इस हॉस्पिटल के डॉक्टर सुरेंद्र पाल ने कहा कि जब उन्होंने तुनिषा की जांच की तो उसकी मौत हो चुकी थी। 

मौत से 15 दिन पहले शीजान और तुनिषा का ब्रेकअप हो गया था। शीजान खान ने पुलिस को बताया था कि श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद देश में बने माहौल की वजह से वह तनाव में आ गया था और इसलिए उसने तुनिषा के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। 

ताज़ा ख़बरें

शीजान ने महाराष्ट्र पुलिस को बताया था कि उसका अलग धर्म से होना और उन दोनों की उम्र में अंतर होने की वजह से भी उसने तुनिषा के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। शीजान की उम्र 28 साल की है जबकि तुनिषा 20 साल की थी। 

पूछताछ के दौरान शीजान ने पुलिस को यह भी बताया था कि कुछ दिन पहले जब तुनिषा ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी तो उसने उसे बचाया था। 

महाराष्ट्र से और खबरें

मां ने कहा- सजा हो

जबकि तुनिषा की मां ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि शीजान ने उनकी बेटी को धोखा दिया, उसके साथ रिश्ता बनाया, शादी का वादा किया और उसके बाद ब्रेकअप कर लिया। उन्होंने कहा है कि शीजान पहले से ही किसी और लड़की के साथ रिश्ते में था और बावजूद इसके उसने तुनिषा से रिश्ता बनाए रखा और तीन-चार महीने तक उसका इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा था कि शीजान को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए और उसको छोड़ा नहीं जाना चाहिए। 

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

महाराष्ट्र से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें