loader

कवि कुमार विश्वास के आरोपों पर आप के राघव चड्ढा का जोरदार हमला- 'ये लोग केजरीवाल से डरते हैं'

पंजाब पर केजरीवाल के कथित बयान को पेश करने वाले कवि कुमार विश्वास के वीडियो पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये लोग केजरीवाल से डरते हैं। उनके नाम से कांपते हैं। इनकी दुकानें बंद होने वाली हैं। ये बेईमान लोग हैं। इसील‍िए ये साजिश रच रहे हैं। हर चुनाव से पहले कीचड़ फेंका जाता है। ये लोग वही काम कर रहे हैं।

आप प्रवक्ता ने कहा - मैं इन बेईमान ताकतों से कहना चाहता हूं कि पंजाब के लोग इस दुष्प्रचार में नहीं फंसेंगे। पंजाब के लोग जानते हैं कि बेईमान ताकतें सिर्फ एक ईमानदार अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को रोकने की साजिश करना चाहती हैं।

ताजा ख़बरें

राघव ने कहा - 'जो लोग फेक (फर्जी) वीड‍ियो जारी कर ये कह रहे हैं क‍ि अरव‍िंंद केजरीवाल आतंकवादी हैं तो मैं पूछना चाहता हूं, कुमार व‍िश्‍वास और अन्‍य लोगों से क‍ि अब तक चुप क्‍यों थे, 2017 से पहले क्यों नहीं बताया। चुनाव से पहले ही ये बात क्‍यों याद आई।उन्होंने कहा - कांग्रेस और बीजेपी अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को रोकना चाहते हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी चुनाव जीत रही है। इनका मकसद है कि अब कुछ भी करके या कोई भी साजिश कर आप को बदनाम करो, अरविंद केजरीवाल को बर्बाद करो या रोको। लेकिन आप लोग चिन्ता न करें। पंजाब के लोग सच जानते हैं। वे बहुत होशियार हैं। वे उस पार्टी को वोट देंगे जो उनके भविष्य का ख्याल रखेगी। हमने दिल्ली में कर दिखाया है, पंजाब में भी कर दिखाएंगे।

 

कवि कुमार विश्वास का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल पर  सत्ता का लोभी और अलग खालिस्तान समर्थक होने का आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। कुमार विश्वास के मुताबिक केजरीवाल का सपना है कि पंजाब में सरकार बनने के बाद वो इसके मुख्यमंत्री बनेंगे और जब अलग खालिस्तान बन जाएगा तो तभी वो इसके मुखिया होंगे। हालांकि आम आदमी पार्टी ने बहुत मजबूती से कुमार विश्वास के इन आरोपों को खंडन किया है।

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कल ही पंजाब रैली में आरोप लगाया था कि कांग्रेस का कोई भी नेता किसी आतंकवादी के घर नहीं रुक सकता लेकिन केजरीवाल ने तो एक एनआरआई आतंकी के घर रात भी बिताई थी। राहुल के इस आरोप के बाद कुमार विश्वास का वीडियो आया था। जिसमें उन्होंने सबूत दिए थे। लेकिन आम आदमी पार्टी का कहना है कि वीडियो में छेड़छाड़ की गई है।  

कुमार विश्वास का वीडियो सामने आने के बाद आप प्रवक्ता राघव चड्ढा ने मीडिया हाउसों को धमकी दी थी कि अगर  किसी ने कुमार विश्वास के वीडियो को चलाया तो आम आदमी पार्टी उस पर केस करेगी। बहरहाल, समाचार एजेंसी एएनआई ने कुमार विश्वास के आरोपों वाला वीडियो जारी कर दिया। 
सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

राजनीति से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें