loader

बिहार: छेड़छाड़ के विरोध पर परिवार के 16 लोगों पर तेज़ाब फेंका

बिहार के वैशाली जिले में दबंगों ने एक परिवार के 16 लोगों पर इसलिए तेज़ाब फेंक दिया क्योंकि उन्होंने अपने परिवार की एक महिला से छेड़छाड़ का विरोध किया था। घटना में 8 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। वैशाली जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राघव दयाल ने कहा कि नंद किशोर भगत के परिवार के सदस्यों का गाँव के ही कुछ लोगों के साथ मनमुटाव चल रहा था। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह कुछ लोग जबरन नंद किशोर के घर में घुस गए और उनके परिवार के सदस्यों पर तेज़ाब से हमला कर दिया।
राघव दयाल ने कहा, ‘परिवार के सभी लोगों पर तेज़ाब फेंका गया है, गंभीर रुप से झुलसे 8 लोगों में 2 महिलाएँ भी शामिल हैं जिन्हें हाजीपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’ उनके मुताबिक़, हमलावरों की संख्या 20 थी और वे पीड़ित परिवार को सबक सिखाने के इरादे से आये थे। उन्होंने कहा कि इसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं लेकिन अब इलाक़े में शांति है। 
ताज़ा ख़बरें
घायलों के नाम रविन्द्र भगत, देवेंद्र भगत, गुड़िया देवी, रूपा कुमारी, जयप्रकाश सिंह, चंद्रकला देवी, मनोज भगत, अनिल भगत, नवल किशोर सिंह, पिंटू भगत, अर्जुन कुमार, रौशन कुमार, महेश साह, रामानंद भगत हैं। 
बिहार से और ख़बरें
बताया जा रहा है कि गाँव के ही कुछ युवक इस परिवार की एक महिला को बीते कुछ दिनों से तंग कर रहे थे और इस पर पीड़ित परिवार ने उन्हें फटकार भी लगाई थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभियुक्तों में से पाँच लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Satya Hindi Logo लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा! गोदी मीडिया के इस दौर में पत्रकारिता को राजनीति और कारपोरेट दबावों से मुक्त रखने के लिए 'सत्य हिन्दी' के साथ आइए। नीचे दी गयी कोई भी रक़म जो आप चुनना चाहें, उस पर क्लिक करें। यह पूरी तरह स्वैच्छिक है। आप द्वारा दी गयी राशि आपकी ओर से स्वैच्छिक सेवा शुल्क (Voluntary Service Fee) होगा, जिसकी जीएसटी रसीद हम आपको भेजेंगे।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

बिहार से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें