loader

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर का निधन

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया है। कपूर को बुधवार को मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 67 साल के कपूर 2018 से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे और अपने इलाज के लिए एक साल तक अमेरिका में रहे थे। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कपूर के निधन की पुष्टि करते हुए कहा, ‘ऋषि कपूर चले गए, मैं टूट चुका हूं।’

फ़िल्म जगत के लिए यह दो दिन में बेदम कर देने वाला दूसरा झटका है। बुधवार को अभिनेता इरफ़ान ख़ान ने इस संसार को अलविदा कह दिया था और आज ऋषि कपूर भी चले गए। दोनों अभिनेताओं के जाने से मायानगरी और फ़िल्मी दुनिया में शोक का माहौल है। 
ताज़ा ख़बरें

ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने बुधवार को कहा था कि ऋषि को कैंसर के अलावा सांस से जुड़ी दिक्कतें भी थीं, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस साल फ़रवरी में भी तबीयत बिगड़ने पर पहले उन्हें दिल्ली और फिर मुंबई में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। 

सिनेमा से और ख़बरें

ऋषि कपूर के परिवार के बहुत सारे लोग फ़िल्मी दुनिया का हिस्सा बने हैं। उनके पिता राज कपूर भारत के प्रसिद्ध अभिनेताओं और फ़िल्म निर्माताओं में से थे। बॉबी और चांदनी फ़िल्म में ऋषि कपूर द्वारा किया गया दमदार अभिनय आज तक दर्शकों को याद है। 

Satya Hindi Logo लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा! गोदी मीडिया के इस दौर में पत्रकारिता को राजनीति और कारपोरेट दबावों से मुक्त रखने के लिए 'सत्य हिन्दी' के साथ आइए। नीचे दी गयी कोई भी रक़म जो आप चुनना चाहें, उस पर क्लिक करें। यह पूरी तरह स्वैच्छिक है। आप द्वारा दी गयी राशि आपकी ओर से स्वैच्छिक सेवा शुल्क (Voluntary Service Fee) होगा, जिसकी जीएसटी रसीद हम आपको भेजेंगे।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

सिनेमा से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें