loader

आप ने शुरु किया केजरीवाल को आशीर्वाद अभियान, वाट्सएप नंबर जारी कर किया  

आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को केजरीवाल को आशीर्वाद अभियान लॉन्च किया है। अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने यह अभियान लॉन्च किया है। 

शुक्रवार को उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा है कि कल अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में जो कहा वो आपने सुना होगा। अगर नहीं सुना तो कृप्या एक बार जरूर सुनिए। 

उन्होंने जो कुछ कोर्ट के सामने बोला उसके लिए बहुत हिम्मत चाहिए। अरविंद केजरीवाल सच्चे देशभक्त हैं। बिल्कुल ऐसे ही हमारे स्वतंत्रता सेनानी अंग्रेजों की तानाशाही से लड़ते थे।  पिछले 30 वर्ष से उनके साथ हूं। देशभक्ति उनके रोम-रोम में है। 
उन्होंने देश की सबसे ताकतवर, भ्रष्टाचारी और तानाशाह ताकतों को ललकारा। आपने अरविंद जी को अपना भाई और अपना बेटा माना है, क्या आप इस लड़ाई में अपने बेटे, अपने भाई का साथ नहीं देंगे? मुझे पूरा विश्वास है कि हम साथ मिलकर ये लड़ाई लड़ेंगे। 
सुनीता केजरीवाल ने कहा कि हम आज से अभियान शुरू कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल को आशीर्वाद देने के लिए आप  मोबाइल नम्बर 8297324624 पर वाट्सएप मैसेज करें। आपका हर एक मैसेज केजरीवाल पढ़ेंगे। आप इस पर मैसेज भेज कर अरविंद केजरीवाल को अपना आशीर्वाद दे सकते हैं। दुआ और प्रार्थना भेज सकते हैं। कई लोगों ने तो अरविंद जी के लिए व्रत रखा है, मन्नतें मांगी है। आप सभी के मैसेज मैं जेल में देकर आउंगी। 
दिल्ली से और खबरें

अतिशी ने पूछा ईडी फोन क्यों देखना चाहती है?

वहीं शुक्रवार को आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने कहा है कि ऐसा क्या है अरविंद केजरीवाल जी के फोन में जो ईडी जानना चाह रही है, क्योंकि किसी जांच से तो जुड़ा नहीं हो सकता, जब फोन ही कुछ महीने पुराना है। उत्पाद नीति जब बन रही थी, तब तो ये फोन इस्तेमाल में था नहीं। कुछ महीने पुराने फोन में क्या मिलेगा?

कुछ महीने पुराने फोन में लोकसभा चुनाव लड़ने की रणनीति मिलेगी वो अरविंद केजरीवाल के फोन से जानना चाहते हैं कि लोकसभा चुनाव में आप की क्या रणनीति है। पंजाब, गुजरात, असम, दिल्ली के चुनाव में क्या रणनीति है। 

वो जानना चाहते हैं कि इंडिया गठबंधन ने जो देश भर में सर्वे कराया है, उसमें क्या निकलकर आ रहा है। ईडी ने फिर से एक बार साबित कर दिया, कि वो मात्र बीजेपी का राजनीतिक हथियार है।

आतिशी ने कहा कि एएसजी एसवी राजू ने ईडी के असली मकसद को सामने रख दिया। उन्होंने कोर्ट में कहा कि हमें अरविंद केजरीवाल तो कुछ दिन और ईडी की हिरासत में रखने की जरूरत है, क्योंकि केजरीवाल ने अपने फोन का पासवर्ड हमें नहीं बताया। 

ये वही ईडी है जिसका खुद का बयान है कि जो फोन उत्पाद नीति बनते समय इस्तेमाल हुआ, वो फोन सीएम अरविंद केजरीवाल के पास नहीं है। 

अगस्त 2022 से डेढ़ साल का समय बीत जाता है, ईडी खुद बयान देती है कि जो फोन ज़ब्त किया वो कुछ ही महीने पुराना है, तो फिर ईडी से पूछना चाहती हूं, कि मात्र कुछ महीने पुराने फोन को क्यों देखना चाहती है? 

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

दिल्ली से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें