loader

दुकानों में भीड़ लगायेंगे तो लॉकडाउन का मतलब ख़त्म हो जायेगा: केजरीवाल

देश भर में 21 दिनों के संपूर्ण लॉकडाउन के दौरान दिल्ली सरकार लोगों के लिये क्या कुछ करेगी, इस बारे में बताने के लिये बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप राज्यपाल नजीब जंग ने प्रेस कॉन्फ़्रेंस की। अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘मैं सबको आश्वस्त करना चाहता हूँ कि हमने सारी तैयारी कर रखी है। दूध, सब्जी, किराने का सामान, इन सारी चीज़ों का ध्यान रखा जाएगा, आपको ये मिलती रहेंगी।’

ताज़ा ख़बरें

‘ज़्यादा ख़रीदारी न करें’ 

केजरीवाल ने कहा, ‘घबराने की कोई ज़रूरत नहीं है। अगर हम दुकानों में भीड़ लगायेंगे तो लॉकडाउन का मतलब ही ख़त्म हो जायेगा। हम लोगों ने पूरी तरह तैयारी की हुई है, इसलिये आप लोग ज़्यादा ख़रीदारी न करें।’ मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग इस महामारी के दौरान भी लोगों की सेवा में लगे हुए हैं, उन्हें सरकार आज से ही ई-पास देगी और यह पूरी तरह मान्य होगा। उन्होंने कहा कि हम सभी लोगों को मिलकर इस महामारी का मुक़ाबला करना है। 

उप राज्यपाल जंग ने कहा कि जिस तरह के हालात बनते जा रहे हैं, उसमें लॉकडाउन के अलावा कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार जो निर्देश दे रही है, लोग उनका पालन करें। 
Satya Hindi Logo Voluntary Service Fee स्वैच्छिक सेवा शुल्क
गोदी मीडिया के इस दौर में पत्रकारिता को राजनीति और कारपोरेट दबावों से मुक्त रखने और 'सत्य हिन्दी' को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाने के लिए आप हमें स्वैच्छिक सेवा शुल्क (Voluntary Service Fee) चुका सकते हैं। नीचे दिये बटनों में से किसी एक को क्लिक करें:
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

दिल्ली से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें