loader

अमित शाह ने कहा कि आज पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है

पटना में शुक्रवार को हुई विपक्ष की एकता बैठक पर भाजपा नेताओं ने अपने बयानों से जमकर हमला किया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तक ने विपक्षी एकता बैठक के खिलाफ बयान दिया है। भाजपा नेताओं का आक्रमक बयान शुक्रवार के दिन भर चर्चा में रहा है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पटना में विपक्ष की इस बैठक पर कटाक्ष किया है। जम्मू में मौजूद शाह ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद 300 से अधिक सीटें जीतकर प्रधानमंत्री के रूप में वापस आएंगे। अमित शाह ने कहा कि आज पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है। वे बीजेपी, पीएम मोदी और एनडीए को चुनौती देना चाहते हैं। वे कितनी भी कोशिश कर लें, विपक्ष एकजुट नहीं हो पाएगा और अगर वे एकजुट भी होते हैं, तो देश के लोग देश यह सुनिश्चित करेंगे कि नरेंद्र मोदी 300 से अधिक सीटों के साथ प्रधानमंत्री के रूप में वापसी करें। जम्मू के लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि इतना जोर से नारा लगाइए कि इसकी आवाज पटना की बैठक तक पहुंच जाए।

ताजा ख़बरें

नड्डा ने कहा राजनीति में क्या हो गया है

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पटना में विपक्षी दलों की बैठक की मेजबानी करने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को आड़े हाथों लिया। जेपी नड्डा ने कहा कि वे भूल गए कि लालू प्रसाद यादव को राहुल की दादी ने 22 महीने के लिए जेल में डाल दिया था। नीतीश कुमार 20 महीने के लिए जेल की सलाखों के पीछे थे। उन्होंने कहा कि आज जब पटना की धरती पर मैं राहुल गांधी का स्वागत करते हुए इनकी तस्वीरें देखता हूं तो लगता है कि राजनीति में क्या हो गया है। वहीं इस बैठक पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने ऐसी बारात लगाई है जिस बारात में सब दूल्हा है और सभी अपनी शर्त मनवाने में लगे हैं। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि इनका दिल मिले न मिले लेकिन हाथ जरुर मिलाएंगे। एक-एक सीट पर समझौता होना असंभव है। कोई भी क्षेत्रीय नेता कांग्रेस को अपने राज्य में सीट देने के लिए तैयार नहीं है। 

देश से और खबरें

 रविशंकर प्रसाद ने कहा देश एक स्थायी सरकार चाहता है

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने विपक्षी दलों की बैठक पर कहा कि2024 के लिए नीतीश बाबू बारात सजा तो रहे हैं लेकिन दूल्हा कौन है, पीएम बनने कुछ की इच्छा अंदर है, और कुछ की इच्छा बाहर है। उन्होंने कहा कि देश अब आगे निकल गया है, देश एक स्थायी सरकार चाहता है। वहीं बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने विपक्षी एकता को ठग्स ऑफ गठबंधन बताया है। उन्होंने कहा कि विपक्षी एकता के नाम पर एक दूसरे को टोपी पहनाई जा रही है। ये बैठक देश को मूर्ख बनाने की तैयारी है। विपक्षी दलों का कोई सिद्धांत नहीं है, सब भ्रष्टाचारी हैं। विपक्षी एकता का चेहरा कौन है। कौन आगे रहेगा, कौन पीछे रहेगा, सारे लोग पीएम बनने का सपना देख रहे हैं।इसके साथ ही केंदीय मंत्री गिरिराज सिंह,नित्यानंद राय, बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष विजय सिन्हा समेत कई और भाजपा नेताओं ने भी विपक्ष की एकता बैठक को लेकर बयान दिया है। 
सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

देश से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें