loader

कोबरापोस्ट : राजपाल बोले, मेरा नाम करोड़ों का है, मेरा रेट बढ़ाओ 

खोजी वेबसाइट कोबरापोस्ट का दावा है कि उसने 'ऑपरेशन कराओके' में बॉलीवुड जगत की तीन दर्जन नामचीन हस्तियों को बेनक़ाब किया है। वेबसाइट के मुताबिक़, ये हस्तियाँ पैसों के लिए सोशल मीडिया पर राजनीतिक दलों का प्रचार करने के लिए रजामंद थीं। देश के नामी-गिरामी गायक, कॉमेडियन और अभिनेता इन हस्तियों में शामिल हैं।   
कोबरापोस्ट का दावा है कि उसके रिपोर्टर असित दीक्षित और उमेश पाटिल ने एक छद्म पीआर एजेंसी के प्रतिनिधि बनकर इन सेलिब्रिटीज से मुलाक़ात की। इसी सिलसिले में कोबरापोस्ट की टीम मिलने जा पहुँची हास्य अभिनेता राजपाल यादव से। रिपोर्टर राजपाल को अपना अजेंडा समझाते हैं। बातचीत के दौरान राजपाल रिपोर्टर से कहते हैं कि अजेंडे में बताए गए राजनीतिक दल को इतने अच्छे से डिफ़ेंड करूंगा कि आपकी तबीयत ख़ुश हो जाएगी। 
रिपोर्टर ने आगे कहा कि आपसे हमारा 9 महीने का कांटेक्ट रहेगा और 30 लाख रुपये आपको हर महीने एडवांस में आ जाएँगे। इस पर राजपाल कहते हैं कि उनका नाम हजारों करोड़ों का है और दुनिया के कई देशों का नाम ग़िनाते हुए राजपाल कहते हैं कि दुनिया के 750 करोड़ लोगों में से 400 करोड़ लोग उनका चेहरा व नाम पहचानते हैं। राजपाल पैसे को लेकर मोलभाव करते हुए रिपोर्टर से कहते हैं कि उनकी रिस्पेक्ट करो और पैसे बढ़ाओ। 
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

देश से और खबरें

ख़ास ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें