loader

चीनी उत्पादों का इस्तेमाल करने वालों की टांगें तोड़ो, घरों में तोड़फोड़ करो: बीजेपी नेता

पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता जॉय बनर्जी ने लोगों से अपील की है कि वे चीनी उत्पादों का बहिष्कार करें। बनर्जी ने कहा है कि जो लोग इनका इस्तेमाल जारी रखते हैं, उनकी टांगें तोड़ दी जानी चाहिए और उनके घरों में तुरंत तोड़फोड़ की जानी चाहिए। 

गलवान में चीनी सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवानों की शहादत के बाद देश भर में चीन के ख़िलाफ़ गुस्सा है। न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक़, बनर्जी ने कहा, ‘चीन को सबक सिखाया जाना ज़रूरी है और ऐसा चीनी उत्पादों का इस्तेमाल करके किया जाना चाहिए। हमें हर चीनी सामान का बहिष्कार करना चाहिए।’

ताज़ा ख़बरें

बनर्जी के बयान पर तृणमूल कांग्रेस ने कहा है कि वह पहले बीजेपी का चीन के बारे में क्या स्टैंड है, इसे साफ करें। गलवान में पश्चिम बंगाल के भी दो जवान शहीद हुए हैं। ये बीरभूम जिले के राजेश ओरांग और अलीपुरदुआर के बिपुल रॉय हैं। 

इसके अलावा बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर राज्य के लोगों से कहा है कि वे चीन में बने सभी सामानों का बहिष्कार करें और अपने यहां निर्मित सामानों को प्राथमिकता दें। चौहान ने कहा कि हमारी सेना भी चीन को जवाब देगी, लेकिन आर्थिक रूप से भी हम भी उसको तोड़ेंगे। 
Satya Hindi Logo सत्य हिंदी सदस्यता योजना जल्दी आने वाली है।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

पश्चिम बंगाल से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें