loader

कोर्ट का फ़ैसला देश की जनता व संविधान की जीत : ममता

सुप्रीम कोर्ट में सीबीआई मामले की सुनवाई के बाद ममता बनर्जी ने कोर्ट के फ़ैसले को देश की जनता व संविधान की जीत बताया है। इस मामले में रविवार से धरने पर बैठीं ममता ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा, मैं सुप्रीम कोर्ट के आदेश का सम्मान करती हूँ। 

ममता ने मोदी सरकार पर बरसते हुए कहा कि केंद्र सरकार राज्य सरकार के काम में दखल दे रही है। उन्होंने कहा कि मैंने बहुत दिनों तक अत्याचार बर्दाश्त किया।

मोदी ने किया देश का सर्वनाश 

यह पूछे जाने पर कि आम चुनाव के बाद विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री कौन होगा, ममता ने कहा कि अगले आम चुनाव में देश में जनता की सरकार बनेगी और 2019 में देश का हर आदमी प्रधानमंत्री होगा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी जी ने देश का सर्वनाश कर दिया है। ममता ने कहा, हमारा नारा है मोदी हटाओ, देश बचाओ। 

यूपी संभालें योगी, लिंचिंग में मर रहे लोग

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पश्चिम बंगाल आने के सवाल पर ममता ने कहा कि योगी जी उत्तर प्रदेश संभालें। यूपी में पुलिसवालों की हत्या हो रही है, लिंचिंग में लोग मारे जा रहे हैं। बनर्जी ने कहा कि योगी अगर खु़द चुनाव लड़ें तो वह चुनाव हार जाएँगे। यूपी में खड़े होने के लिए तो उनके पास जगह नहीं है और वह यहाँ बंगाल में घूम रहे हैं। 

ममता ने कहा कि सीबीआई बिना नोटिस के पुलिस कमिश्नर के घर चली गई। उन्होंने कहा कि मोदी के ख़िलाफ़ बोलने पर लोगों को डराया जा रहा है। 
Satya Hindi Logo Voluntary Service Fee स्वैच्छिक सेवा शुल्क
गोदी मीडिया के इस दौर में पत्रकारिता को राजनीति और कारपोरेट दबावों से मुक्त रखने और 'सत्य हिन्दी' को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाने के लिए आप हमें स्वैच्छिक सेवा शुल्क (Voluntary Service Fee) चुका सकते हैं। नीचे दिये बटनों में से किसी एक को क्लिक करें:
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

पश्चिम बंगाल से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें