loader

घर में फिसलने से ममता बनर्जी को गंभीर चोटें: टीएमसी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गंभीर चोटें आई हैं। उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह अपने घर में चप्पल फिसलने से गिर गईं और उनके सिर में चोटें आई हैं। टीएमसी द्वारा जारी की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनके सिर पर गहरे घाव हैं, सिर से खून बह रहा है और वह अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं। 

तृणमूल कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा है, 'हमारी चेयरपर्सन ममता बनर्जी को गंभीर चोट लगी है। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें।'

तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, 'मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। अच्छे स्वास्थ्य में शीघ्र वापसी के लिए हमारी प्रार्थनाएं उनके साथ हैं।' कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने कहा कि उन्हें अपने घर पर चोट लग गई और उन्हें एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया।

एक रिपोर्ट के अनुसार हादसे के वक्त उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी भी घर में मौजूद थे। द इंडियन एक्सप्रेस ने टीएमसी सूत्रों के हवाले से कहा कि पार्टी प्रमुख एक कार्यक्रम से अपने हरीश चटर्जी स्ट्रीट स्थित आवास पर लौटी थीं, तभी उनकी चप्पल फिसल गई। टीएमसी के एक नेता ने कहा, 'वह अपने ड्राइंग रूम में टहल रही थीं तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गईं। उनका सिर एक कांच के शोकेस से टकरा गया। इससे उनके माथे पर गहरा घाव हो गया और काफी खून बह गया।'

ताज़ा ख़बरें

हाल के दिनों में यह दूसरी घटना है जब ममता बनर्जी हादसे का शिकार हुई हैं। जनवरी महीने में भी वह घायल हो गई थीं। पूर्व बर्धमान में यह हादसा तब हुआ था जब उनकी कार जीटी रोड की ओर जा रही थी। दूसरे वाहन से टक्कर से बचने के लिए कार को अचानक रोकना पड़ा और इसी में ममता बनर्जी के सिर में चोटें आई थीं।

मुख्यमंत्री एक प्रशासनिक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करने के लिए पूर्व बर्धमान में थीं। वह कार्यक्रम से कोलकाता वापस लौट रही थीं। खराब मौसम के कारण उनका हेलिकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका, जिसके बाद उन्हें कार से वापस लौटना पड़ा था।

पश्चिम बंगाल से और ख़बरें

तब आई एक रिपोर्ट के अनुसार एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा था कि दूसरे वाहन से टक्कर से बचने के लिए कार को अचानक रोकना पड़ा। इस वजह ममता का सिर कार की विंडस्क्रीन से टकरा गया। वह ड्राइवर के बगल वाली अगली सीट पर बैठी थीं।

सत्य हिन्दी ऐप डाउनलोड करें

गोदी मीडिया और विशाल कारपोरेट मीडिया के मुक़ाबले स्वतंत्र पत्रकारिता का साथ दीजिए और उसकी ताक़त बनिए। 'सत्य हिन्दी' की सदस्यता योजना में आपका आर्थिक योगदान ऐसे नाज़ुक समय में स्वतंत्र पत्रकारिता को बहुत मज़बूती देगा। याद रखिए, लोकतंत्र तभी बचेगा, जब सच बचेगा।

नीचे दी गयी विभिन्न सदस्यता योजनाओं में से अपना चुनाव कीजिए। सभी प्रकार की सदस्यता की अवधि एक वर्ष है। सदस्यता का चुनाव करने से पहले कृपया नीचे दिये गये सदस्यता योजना के विवरण और Membership Rules & NormsCancellation & Refund Policy को ध्यान से पढ़ें। आपका भुगतान प्राप्त होने की GST Invoice और सदस्यता-पत्र हम आपको ईमेल से ही भेजेंगे। कृपया अपना नाम व ईमेल सही तरीक़े से लिखें।
सत्य अनुयायी के रूप में आप पाएंगे:
  1. सदस्यता-पत्र
  2. विशेष न्यूज़लेटर: 'सत्य हिन्दी' की चुनिंदा विशेष कवरेज की जानकारी आपको पहले से मिल जायगी। आपकी ईमेल पर समय-समय पर आपको हमारा विशेष न्यूज़लेटर भेजा जायगा, जिसमें 'सत्य हिन्दी' की विशेष कवरेज की जानकारी आपको दी जायेगी, ताकि हमारी कोई ख़ास पेशकश आपसे छूट न जाय।
  3. 'सत्य हिन्दी' के 3 webinars में भाग लेने का मुफ़्त निमंत्रण। सदस्यता तिथि से 90 दिनों के भीतर आप अपनी पसन्द के किसी 3 webinar में भाग लेने के लिए प्राथमिकता से अपना स्थान आरक्षित करा सकेंगे। 'सत्य हिन्दी' सदस्यों को आवंटन के बाद रिक्त बच गये स्थानों के लिए सामान्य पंजीकरण खोला जायगा। *कृपया ध्यान रखें कि वेबिनार के स्थान सीमित हैं और पंजीकरण के बाद यदि किसी कारण से आप वेबिनार में भाग नहीं ले पाये, तो हम उसके एवज़ में आपको अतिरिक्त अवसर नहीं दे पायेंगे।
क़मर वहीद नक़वी
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

अपनी राय बतायें

पश्चिम बंगाल से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें